S M L

टीम इंडिया के बड़बोले कोच रवि शास्त्री को विनोद राय की नसीहत...

हैदराबाद में हुई मीटिंग में सीओए ने इंग्लैंड में हुई टीम इंडिया की हार पर लगाई शास्त्री-कोहली की क्लास

Updated On: Nov 08, 2018 04:13 PM IST

FP Staff

0
टीम इंडिया के बड़बोले कोच रवि शास्त्री को विनोद राय की नसीहत...

हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का एक बयान बेहद सुर्खियों में रहा था. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब शास्त्री से टीम इंडिया की नाकामी के बारे में पूछा गया था तो उनका जवाब था कि यह टीम विदेश दौरा करने वाली पिछली टीमों से बेहतर है.

शास्त्री के इस बयान से फैंस तो निराश हुआ ही थे साथ ही सुनील गावस्कर और सौरव गांगुली जैसे पूर्व कप्तानों ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी. अब खबर है कि हाल ही में हैदराबाद में हुई बीसीसीआई की मीटिंग के दौरान सीओए के एक सदस्य ने इस मसले पर शास्त्री की क्लास लगा दी.

पीटीआई के मुताबिक मीटिंग में मौजूद एक सदस्य ने बताया है कि मीटिंग में जब शास्त्री ने कोहली की टीम इंडिया की तारीफों के पुल बांधने शुरू किए तो सीओए के एक सदस्य ने उन्हें बीच मे ही रोक दिया. शास्त्री को कहा गया कि ‘ आप इस मीटिंग के एजेंडे पर ही टिके रहें. यह टीम कितनी महान है उसका फैसला लोगों को करने दो. आर यह फैसला नहीं कर सकते कि यह टीम विदेश दौरा करने वाली सबसे टॉप टीम है.’

खबर यह भी है कि इस मीटिंग में इंग्लैंड में मिल हार पर शास्त्री-कोहली की जोड़ी से जवाब-तलब भी किया गया. कोच और कप्तान को कहा गया कि जब उनका तनख्वाह बढ़ाने से लेकर प्रैक्टिस गेम्स और पसंदीदा कोचिंग स्टाफ दिया गया तो उनसे विदेश दौरों में जीत की उम्मीद की जाती है.

(Input -PTI)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi