S M L

पांड्या- केएल राहुल के लिए किसने की पाबंदी हटाने की सिफारिश!

टीवी शो कॉफी विद करण में गलतबयानी के चलते टीम इंडिया से बाहर बैठे हैं पांड्या और केएल राहुल

Updated On: Jan 19, 2019 07:59 PM IST

FP Staff

0
पांड्या- केएल राहुल के लिए किसने की पाबंदी हटाने की सिफारिश!

टीवी शो कॉफी विद करण में जाकर विवादास्पद बयान देने वाले खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल का भविष्य अब भी डांवाडोल नजर आ रहा है. बीसीसीआई ने जांच पूरी होने तक उनपर पाबंदी तो लगा दी है लेकिन उनकी सजा का फैसला कौन करेगा यह फैसला अभी नहीं हो सका है.

नियमों के मुताबिक सजा का फैसला बीसीसीआई के लोकपाल को करना है जो अबतक नियुक्त नहं हो सका है लिहाजा सीओए ने सुप्रीम कोर्ट से नया लोकपाल नियुक्त करने का मांग है जिसमें अभी वक्त लगेगा. इस दौरान पांड्या और केएल राहिल सस्पेंड ही रहेंगे और यही बात बोर्ड के एक्टिंग अध्यक्ष सीके खन्ना को अखर रही है.

सीके खन्ना ने शनिवार को प्रशासकों की समिति (सीओए) से हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पर उनकी आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिये लगाए गए निलंबन को हटाने का आग्रह किया है.

पीटीआई के मुताबिक खन्ना ने कहा कि बोर्ड अधिकारियों की इन दोनों खिलाड़ियों के व्यवहार की जांच के लिये लोकपाल नियुक्त करने के लिए एसजीएम बुलाने की मांग सही नहीं है क्योंकि उच्चतम न्यायालय में अगले सप्ताह इस मामले पर सुनवाई होनी है.

खन्ना ने बीसीसीआई को संचालन कर रहे सीओए को पत्र में लिखा, ‘उन्होंने गलती की और उन्हें पहले ही निलंबित किया जा चुका है और ऑस्ट्रेलिया से वापस बुलाया गया. उन्होंने बिना शर्त माफी भी मांग ली है.’ उन्होंने कहा, ‘मेरा सुझाव है कि जांच लंबित रहने तक हमें दोनों क्रिकेटरों को तुरंत प्रभाव से भारतीय टीम में शामिल करना चाहिए और उन्हें जल्द से जल्द न्यूजीलैंड में टीम से जुड़ने की अनुमति दी जानी चाहिए.’

बहरहाल लगता नहीं है कि सीके खन्ना की इस गुजारिश पर सीओए की ओर से कोई ध्यान दिया जाएगा और इन क्रिकेटरों के भविष्य पर जारी असमंजस सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने तक बरकरार रहेगी.

(इनपुट भाषा)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi