S M L

एमसीए ‘ए’ डिवीजन टूर्नामेंट में मलिंगा ने की स्पिन गेंदबाजी, टीम को दिलाई जीत

एमसीए ‘ए’ डिवीजन टूर्नामेंट में मलिंगा अपनी ऑफ स्पिन कला का प्रदर्शन किया और तीन विकेट हासिल किए

Updated On: Nov 03, 2017 11:03 AM IST

FP Staff

0
एमसीए ‘ए’ डिवीजन टूर्नामेंट में मलिंगा ने की स्पिन गेंदबाजी, टीम को दिलाई जीत

अपनी रफ्तार और खतरनाक एक्शन से बल्लेबाजों को डराने वाले मलिंगा ने हाल ही में ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते आए. एमसीए ‘ए’ डिवीजन टूर्नामेंट में मलिंगा तीजे टीम के कप्तान हैं. इसी टूर्नामेंट के एक मैच के दौरान मलिंगा ने अपनी ऑफ स्पिन कला का प्रदर्शन किया. स्पिनर के तौर पर मलिंगा तीन विकेट लेने में भी कामयाब रहे. इसकी ही बदौलत उनकी टीम ने अपना मैच जीता.

मलिंगा ने ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हुए विरोधी टीम एलबी फाइनेंस टीम को 25 ओवर में 125 के स्कोर पर रोक दिया. बारिश से प्रभावित इस मैच उनकी टीम को डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर 82 रन का लक्ष्य मिला.

इसे मलिंगा की टीम ने आसानी से हासिल कर लिया पिछले कुछ समय से लासिथ मलिंग चोट और फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं. उम्मीद है कि वह फिट होते ही राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे और अपनी टीम को फिर से जीत की राह पर लौटाएंगे.

दूनियां के सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक है लसिथ मलिंगा. बड़े बड़े गेंदबाज उनकी यॉर्कर गेंदों के सामने फीके पड़ जाते हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खुद ने यह माना था कि उन्हें मलिंगा की यॉर्कर गेंदों से बहुत डर लगता था. विश्व कप 2011 में जब वह बल्लेबाजी करने उतरे उस वक्त उन्हें इसी बात का डर था कि मलिंगा पहली ही गेंद उन्हें यॉर्कर ना फेंक दे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi