S M L

वेस्टइंडीज-श्रीलंका टेस्ट: फील्डिंग करते हुए घायल हुए परेरा को मिली अस्पताल से छुट्टी

परेरा फील्डिंग के दौरान शैनन गेब्रियल के कैच को पकड़ने के प्रयास में विज्ञापन बोर्ड से टकरा गए और घायल हो गए

Updated On: Jun 26, 2018 12:34 PM IST

FP Staff

0
वेस्टइंडीज-श्रीलंका टेस्ट: फील्डिंग करते हुए घायल हुए परेरा को मिली अस्पताल से छुट्टी

श्रीलंका की मुश्किलें जल्दी खत्म होती नहीं दिख रही है. दिनेश चांडीमल के पर बॉल टेंपरिंग के आरोप के कारण लगे एक मैच के प्रतिबंध के बाद टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टेस्ट में लकमल की कप्तानी में उतरी. कुसल परेरा इसी टेस्ट के दौरान फील्डिंग करते समय बुरी तरह घायल हो गए. परेरा फील्डिंग के दौरान शैनन गेब्रियल के कैच को पकड़ने के प्रयास में विज्ञापन बोर्ड से टकरा गए थे, जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर से मैदान के बाहर ले जाया गया और फौरन अस्पताल भेजा गया.

ये हादसा आखिरी टेस्ट के तीसरे दिन 28वें ओवर की पांचवीं गेंद पर हुआ. तब 88 रन वेस्टइंडीज पर 9 विकेट गंवा चुका था. तभी गेब्रियल ने स्पिनर दिलरुवान परेरा की बॉल पर स्टैंड्स की तरफ लंबा शॉट लगाया, लेकिन गेब्रियल गेंद से अच्छी तरह कनेक्ट नहीं कर पाए और बॉल काफी देर हवा में थी. तभी वेस्टइंडीज की पारी खत्म करने के लिए परेरा कैच लेने के लिए दौड़े. परेरा कैच लेने के चक्कर में विज्ञापन बोर्ड से जा टकराए और काफी देर तक उठे नहीं.

तभी श्रीलंका के सपोर्ट स्टाफ और मेडिकल टीम मैदान पर आ गई. परेरा को स्ट्रेचर पर लेटाकर सीधे अस्पताल ले जाया गया. रिपोर्टेस के मुताबिक, परेरा को स्कैन्स के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. उनके स्कैन्स बिल्कुल साफ आए हैं. उन्हें आराम करने के लिए कहा गया है लेकिन अब वो जरूरत पड़ने पर श्रीलंका के लिए बल्लेबाजी भी कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi