S M L

मौत से जूझ रहे क्रिकेटर के इलाज के लिए इस खिलाड़ी ने दिया ब्लैंक चेक!

28 दिसंबर को सड़क दुर्घटना में घायल हुए जैकब मार्टिन की सहायता के लिए आगे आए कई क्रिकेटर्स

Updated On: Jan 22, 2019 07:34 PM IST

FP Staff

0
मौत से जूझ रहे क्रिकेटर के इलाज के लिए इस खिलाड़ी ने दिया ब्लैंक चेक!

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अपने विवादास्पद बयान के चलते आलोचनाओं से घिरे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने अपने एक कदम से लोगों का दिल जीत लिया है. दरअसल आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले क्रुणाल ने दुर्घटना में घायल हुएए पूर्व क्रिकेटर जैकब मार्टिन के इलाज के लिए ब्लैंक चेक जारी किया है. इसका मतलब है कि उनके इलाज में आने वाले खर्चे के मद्देनजर उनके घरवाले उस चेक में कितनी भी रकम भर कर उसे इन-कैश करा सकते हैं.

दे टेलीग्राफ में छपी खबर के मुताबिक, 28 दिसंबर को सड़क दुर्घटना में घायल हुए क्रिकेटर जैकब मार्टिन के इलाज के लिए क्रुणाल पांड्या के इस सहयोग के अलावा और भी कई क्रिकेटर ने आर्थिक मदद दी है. खबर के मुताबिक पांड्या के इस ब्लैंक चेक के अलावा युसुफ पठान,इरफान पठान, मुनाफ पटेल, आशीष नेहरा के अलावा पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी आर्थिक मदद मुहैया कराई है. गांगुली की कप्तानी में ही जैकब मार्टिन ने इनंटरनेशनल डेब्यू किया था.

46 साल के जैकब मार्टिन आईसीयू में भर्ती हैं और उनका हर दिन के इलाज का खर्चा करीब 70,000 रुपए आ रहा है. बीसीसीआई की ओर से उनके इलाज के लिए पांच लाख रुपए सी मदद दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi