विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बीमारी का बहाना बना कर दलीप ट्रॉफी छोड़ केपीएल खेलने पहुंचे क्रिकेटर पर गिरी बीसीसीआई की गाज

न्यूजीलैंड के खिलाफ ए टीम में नहीं मिली जगह, अनुशासनहीनता की होगी जांच

FP Staff Updated On: Sep 22, 2017 02:40 PM IST

0
बीमारी का बहाना बना कर दलीप ट्रॉफी छोड़ केपीएल खेलने पहुंचे क्रिकेटर पर गिरी बीसीसीआई की गाज

स्कूल में बीमारी का बहाना बनाकर फिल्म देखने के उदाहरण कई मिल जाएंगे. शायद बहुत लोगों ने अपनी जीवन में ऐसा किया भी होगा. लेकिन अगर कोई मैच्योर क्रिकेटर बीमारी का बहाना बना कर एक मैच छोड़ कर दूसरे मैच में खेलने पहुंच जाए तो इसे क्या कहा जाएगा? बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी की नजर में यह सिस्टम का मजाक बनाना जैसा है और इसकी सजा भी मुकर्रर कर दी गई हैं.

दरअसल यह वाकिया बीसीसीआई के घरेलू क्रिकेट से जुड़ा है. कर्नाटक के ऑल राउंडर कृष्णप्पा गौतम ने दलीप ट्रॉफी के पहले मैच में यह कहकर हिस्सा लेने से मना कर दिया था कि वह बीमार है. यहां तक कि उन्होंने अपने बीमार होने का सर्टिफिकेट भी दिखाया था. उनकी जगह पर विदर्भ के लेग स्पिनर कर्ण शर्मा को टीम में शामिल किया गया है.. लेकिन इसके दो दिन बाद ही उन्हे कर्नाटक प्रीमियर लीग के मैच में खेलते हुए देखा गया.

बीसीसीआई इस मामले में काफी गंभीर नजर आ रही है उनके खिलाफ फौरी तौर पर कार्रवाई करते हुए  न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भारत-ए टीम में जगह नहीं दी गई है.

बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी का कहना  है कि ये सिस्टम का मजाक है. कोई भी खिलाड़ी किसी बड़े राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता को इस तरह नजर अंदाज नहीं कर सकता. बोर्ड ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक उन्हें भारत की ए टीम में शामिल नहीं किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi