S M L

युवा क्रिकेटर की मैत्री मैच के दौरान मैदान पर गिरने से मौत

कुछ समय पहले बंगाल के एक जूनियर खिलाड़ी अनिकेत शर्मा की मैदान पर गिरकर मौत हो गई थी

Updated On: Mar 20, 2019 07:05 PM IST

Bhasha

0
युवा क्रिकेटर की मैत्री मैच के दौरान मैदान पर गिरने से मौत

क्लब के युवा क्रिकेटर की बुधवार को मैत्री मैच के दौरान मैदान पर गिरने से मौत हो गई. सोनू यादव (22 वर्ष) बंगाल क्रिकेट संघ की दूसरी डिवीजन लीग में बालीगंज स्पोर्टिंग क्लब की ओर से खेलते हैं. वह बाटा क्लब मैदान पर एक मैच में खेल रहे थे.

मैदान पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह विकेटकीपर बल्लेबाज बल्लेबाजी करने के बाद अपने टेंट की ओर जा रहा था और अचानक गिर पड़ा. उन्हें जल्द ही एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया गया.

कुछ समय पहले बंगाल के एक जूनियर खिलाड़ी अनिकेत शर्मा की मैदान पर गिरकर मौत हो गई थी. यह कोई पहला मौका नहीं जब मैदान पर क्रिकेटर की मौत हुई हो. भारतकेखिलाड़ी रमन लांबा की मौत भी मैदान पर हुई थी. वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी फिल ह्यूज का भी खेल के दौरान मैदान पर ही निधन हो गया था.

उभरते हुए हरफनमौला खिलाड़ी अनिकेत शर्मा 15 जनवरी को मैदान में अचानक गिर गए और कुछ समय बाद उनकी मौत हो गई. आरजी कार मेडिकल अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि 21 साल के अनिकेत को जब अस्पताल लाया गया था तब तक उनकी मौत हो चुकी थी अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक उनकी मौत शायद हृदयगति रूकने से हुई है. पाइकपारा क्लब के इस खिलाड़ी के परिवार में मां और पिता हैं. यह युवा खिलाड़ी बल्लेबाजी के साथ दाएं हाथ से ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते थे. वह पिछले साल क्लब से जुड़े थे और प्रतिभाशाली क्रिकेटर थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi