विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

धोनी को पछाड़कर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले खिलाड़ी बने कोहली

याहू की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्सियत की लिस्ट में कोहली पांचवें नंबर पर है

FP Staff Updated On: Dec 08, 2017 04:22 PM IST

0
धोनी को पछाड़कर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले खिलाड़ी बने कोहली

भारत के कप्तान और नंबर एक बल्लेबाज विराट कोहली पूर्व भारतीय कप्तान धोनी तो पछाड़ते हुए 2017 के याहू के सबसे ज्यादा सर्च के किए जाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. विराट कोहली के दूसरे स्थान पर धोनी है तीसरे भारतीय स्टार शटलर पीवी सिंधु. याहू की इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्सियत है. इस लिस्ट में विराट कोहली पांचवें नंबर पर है. उनके अलावा गौतम गंभीर, रवि शास्त्री, हरमनप्रीत कौर, रोबिन उथप्पा भी इस लिस्ट में शामिल है.

साल 2017 विराट कोहली के बहुत खास है. इस साल उन्होंने बहुत से रिकॉर्ड तोड़े है. बतौर कप्तान भी उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. सिर्फ यही नहीं हाल में चल रही अफवाओं की मानें तो वह इस साल एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. दोनों की शादी आने वाले हफ्ते में 12 दिसंबर को हो सकती है. सभी रस्में 9 से लेकर 12 दिसंबर तक पूरी होंगी.

अनुष्का शर्मा गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया द्वारा स्पॉट की गईं जानकारी के मुताबिक, अनुष्का इटली जा रही हैं अनुष्का के साथ उनके पिता अजय कुमार शर्मा भी इटली के लिए रवाना हुए साथ ही अनुष्का की मॉम, आशिमा शर्मा भी इनके साथ मौजूद थी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi