S M L

हार्दिक और राहुल का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचने पर क्यों भड़कीं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने इसे लेकर अलग ही राय रखती हैं, उन्होंने ट्वीट करके इस मामले में सुप्रीम कोर्ट की भूमिका पर सवाल उठाए हैं

Updated On: Jan 19, 2019 06:54 PM IST

FP Staff

0
हार्दिक और राहुल का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचने पर क्यों भड़कीं स्वरा भास्कर

हार्दिर पांड्या और केएल राहुल को लेकर चल रहा विवाद सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है. दोनों फिलहाल टीम से बाहर हैं और फैसला आने तक बीसीसीआई ने उन्हें टीम से बाहर ही रखने का फैसला किया है. हालांकि स्वरा भास्कर ने इसे लेकर अलग ही राय रखती हैं. उनका मानना है कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले में फैसला नहीं करना चाहिए.

स्वरा भास्कर ने न्यूज18 की खबर को टैग करके करके ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा था कि हार्दिक को उनके बयान के लिए सजा और सुनवाई का जिक्र था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं एक कट्टर महिलावादी हूं...लेकिन क्या सचमुच बेवकूफ होना गुनाह है. क्या हमारी अदालतों के पास कोई और काम नहीं है'.

हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अपनी विवादास्पद बयानबाजी के चलते टीम इंडिया में अपनी जगह गंवा चुके हार्दिक पांड्या को अब एक और झटका लगा था. एक वक्त जिन फिल्म अभिनेत्री ऐली अवराम के साथ उनकी इश्कबाजी के चर्चे थे अब उन्हीं ऐली अवराम ने पांड्या को इस मामले में फटकार लगाई है. उनका कहना था, ‘ जिस हार्दिक पांड्या को एक वक्त मैं जानती थी वह तो ऐसा कतई नहीं था.’भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी कहा कि दोनों खिलाड़ियों ने अपनी मर्यादा का पालन नहीं किया. दोनों क्रिकेटर शनिवार से ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ शुरू हुई तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे. लेकिन अब जांच पूरी होने तक पांड्या और राहुल को निलंबित कर दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi