S M L

सुप्रीम कोर्ट में आज होगी पांड्या-राहुल के 'कॉफी' विवाद की सुनवाई

koffee with karan चैट शो में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में पंड्या और राहुल को जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया गया था

Updated On: Feb 05, 2019 01:09 PM IST

FP Staff

0
सुप्रीम कोर्ट में आज होगी पांड्या-राहुल के 'कॉफी'  विवाद की सुनवाई

कॉफी विद करण शो के बाद विवादों में फंसे हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के उपर से भले ही खेलने पर लगा बैन हट गया हो लेकिन कानूनी कार्यवाई रुकी नहीं है. आज यानि कि पांच फरवरी को सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई होनी है.

'कॉफी विद करण' चैट शो में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में पंड्या और राहुल को जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया गया था. इसके बाद 24 फरवरी को सीओए ने दोनों पर से बैन हटा दिया. खिलाड़ियों पर से निलंबन हटाने के लिए बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने पहले की थी. उन्होंने सीओए से पत्र लिखकर मांग की थी कि जांच लंबित रहने तक निलंबन हटाया जाना चाहिए. इसके बाद हार्दिक पांड्या को न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुन लिया गया.पंड्या ने वनडे में ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट चटकाए और 16 और 45 रनों की पारियां खेलीं. वहीं के एल राहुल को इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में तीन लिस्ट-ए मुकाबलों में इंडिया-ए टीम का प्रतिनिधित्व किया. जिस समय यह विवादित एपिसोड ऑन एयर हुआ दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में थे. विवाद के बढ़ने के बाद दोनों को निलंबित करके भारत वापस बुला लिया गया था.हार्दिक पांड्या ने टीवी शो कॉफी विद करण में निजी जिंदगी को लेकर बातें की जो काफी अपत्तिजनक थीं. खासकर महिलाओं को लेकर. उन्होंने कहा कि वह लड़कियों से बात करने से ज्यादा उन्हें देखना पसंद करते हैं. साथ बैठे केएल राहुल कई बार बात को संभालते नजर आए लेकिन पांड्या रुके नहीं. लोगों ने पांड्या को गैरमजिम्मेदार और औरतों की इज्जत ना करने वाला इंसान बताया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi