S M L

अश्विन को टीम इंडिया में वापसी से ज्यादा आईपीएल में कप्तानी की ज्यादा चिंता है!

अश्विन को किंग्स XI पंजाब ने आईपीएल के इस सीजन में अपना कप्तान नियुक्त किया है

FP Staff Updated On: Feb 28, 2018 12:48 PM IST

0
अश्विन को टीम इंडिया में वापसी से ज्यादा आईपीएल में कप्तानी की ज्यादा चिंता है!

एक वक्त था जब आर अश्विन भारत की टेस्ट टीम के साथ साथ वनडे टीम का भी अहम हिस्सा थे. लेकिन पिछले कुछ वक्त से टीम इंडिया में कलाई के स्पिनर्स कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की एंट्री अश्विन की सीमित ओवरों के टीम इंडिया के स्क्वॉयड से छुट्टी हो गई है

chahal kuldeep

चहल कुलदीप की जोड़ी ने साउथ अफ्रीका में टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई है. माना जा रहा है कि 2019 के वर्ल्डकप के लिए इस जोड़ी के रहते अश्विन की टीम इंडिया में वापसी होना मुश्किल है लेकिन अश्विन का कहना है वह टीम में अपनी वापसी की बजाय आईपीएल में अपनी कप्तानी को ज्यादा तवज्जो दे रहे हैं.

रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि भारत की सीमित ओवरों की टीम में वापसी को लेकर उनकी रातों की नींद नहीं उड़ी है और फिलहाल उनका ध्यान आआईपीएल के अगले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी की ‘बड़ी जिम्मेदारी’ पर है.

युवराज सिंह और एरॉन फिंच जैसे खिलाड़ियों पर तवज्जो देकर कल अश्विन कोसोमवार को  किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान नियुक्त किया गया. अश्विन ने भारत की ओर से पिछला सीमित ओवरों का मैच जुलाई 2017 में खेला था.

अश्विन ने पीटीआई से कहा, ‘मैं इस साल के आईपीएल को भारतीय टीम में वापसी के तौर पर नहीं देख रहा हूं मैं आईपीएल में उसी मानसिकता के साथ उतरूंगा जैसे हर साल उतरता हूं. इस सीजन में मेरे ऊपर किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी की  बड़ी जिम्मेदारी है और मैं चुनौती के लिए तैयार हूं. मैं किसी और चीज पर ध्यान नहीं दे रहा. अगर होना होगा तो ऐसा होगा.’

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi