S M L

सुनील नारायन के जन्मदिन पर पोलार्ड ने शेयर की ये खास तस्वीर

सुनील के दोस्त और साथी खिलाड़ी काइरन पोलार्ड ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देते हुए खास तस्वीर अपलोड की

FP Staff Updated On: May 29, 2018 09:52 AM IST

0
सुनील नारायन के जन्मदिन पर पोलार्ड ने शेयर की ये खास तस्वीर

वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर अपने हट के अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वो हर चीज खास अंदाज में करते हैं चाहे विकेट लेने की खुशी हो या जीत की सेलिब्रेशन. ऐसा ही कुछ सोमवार को सोशल मीडिया पर देखने को मिला. दरअसल, सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले सुनील नारायन का जन्मदिन था. सोमवार को वो 30 साल के हो गए. इस मौके पर उनके दोस्त और साथी खिलाड़ी काइरन पोलार्ड ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देते हुए खास तस्वीर अपलोड की. इस तस्वीर में दोनों क्रिकेटर शेख की तरह कपड़े पहने हुए और वैसे ही दिख रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा 'जन्मदिन पर शुभकामनाएं आपको, एक गेंदबाज से ओपनर और फिर ऑलराउंड प्रदर्शन, खूब एंजॉय करो.' पोलार्ड की इस तस्वीर को लोगों को कोफी पसंद किया है.

दोनों आईपीएल में अलग-अलग टीमों से खेलते हैं. जहां एक ओर सुनील नारायन कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से इस सीजन से खेल रहे थे वहीं पोलार्ड मुंबई इंडियंस के साथ थे.

नारायन ने इस सीजन में अपनी टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 16 मैचों में कुल 357 रन बनाए, 2 अर्धशतक भी जड़े. इसके अलावा उन्होंने 17 विकेट भी लिए. वह इस सीजन में कोलकाता की ओर से ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे. पोलार्ड के लिए यह सीजन ज्यादा अच्छा नहीं रहा. वह 9 मैचों में केवल 133 रन बना सके और 1 अर्धशतक लगाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi