S M L

करुण नायर संभालेंगे वेस्टइंडीज के खिलाफ बोर्ड अध्यक्ष एकादश की कमान

फॉर्म में चल रहे मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ और इंग्लैड़ के खिलाफ टेस्ट में पदार्पण करने वाले हनुमा विहारी के अलावा कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है

Updated On: Sep 21, 2018 07:42 PM IST

FP Staff

0
करुण नायर संभालेंगे वेस्टइंडीज के खिलाफ बोर्ड अध्यक्ष एकादश की कमान

करुण नायर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले दो दिवसीय अभ्यास मैच में बोर्ड अध्यक्ष एकादश की कप्तानी करेंगे. यह दो दिवसीय मैच 29 और 30 सितंबर को वडोदरा में खेला जाएगा. वेस्टइंडीज और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच राजकोट में चार से आठ अक्टूबर तक खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट हैदराबाद में 12 से 16 अक्टूबर तक होगा.

बीसीसीआई की चयन समिति ने इस मैच के लिए 13 खिलाड़ियों का चयन किया है जिसमें फॉर्म में चल रहे मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ और इंग्लैड़ के खिलाफ टेस्ट में पदार्पण करने वाले हनुमा विहारी के अलावा कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है.

पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में 21 अक्टूबर, दूसरा इंदौर में 24 अक्टूबर और तीसरा पुणे में 27 अक्टूबर को खेला जाएगा. सीरीज के आखिरी दो मैच मुंबई और तिरूवनंतपुरम में क्रमश: 29 अक्टूबर और एक नवंबर को खेले जाएंगे. वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज की शुरुआत चार नवंबर को कोलकाता में होगी. इसके बाद दूसरा टी-20 लखनऊ में छह नवंबर और तीसरा टी-20 चेन्नई में 11 नवंबर को खेला जाएगा.

बोर्ड एकादश टीम : मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, हनुमा विहारी, करुण नायर (कप्तान), श्रेयस अय्यर, अंकित बावने, इशान किशन (विकेट कीपर), जलज सक्सेना, सौरव कुमार, बासिल थंपी, आवेश खान, के विग्नेश, इशान पोरेल.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi