S M L

पांड्या-केएल राहुल के करियर दांव पर लगाकर उड़ी है करण जौहर की रातों की नींद!

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बयानबाजी करने के चलते पांड्या-राहुल को बीसीसीआई ने कर दिया है सस्पेंड

Updated On: Jan 23, 2019 03:39 PM IST

FP Staff

0
पांड्या-केएल राहुल के करियर दांव पर लगाकर उड़ी है करण जौहर की रातों की नींद!

हाल के दिनों में भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े विवाद यानी कॉफी विद कऱण टीवी शो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की मौजूदगी और उनकी बयानबाजी ने इन दोनों खिलड़ियों के करियर को खतरे में डाल दिया है. अपने शो में आने पर मुश्किल में फंसे इन दोनों खिलाड़ियों के हालात देखकर इस पूरे विवाद के जनक, यानी इस शो के होस्ट और फिल्म मेकर करण जौहर की रातों की नींद उड़ी हुई है.

इस पूरे विवाद पर पहली बार बात करते हुए करण जौहर ने एक बिजनेस चैनल ईटी नाउ के साथ बात करते हुए कहा है इस पूरे मामले में वह खुद को जिम्मेदार मान रहे हैं. उनका कहना था, मैं इस पूरे मसले पर खुद को जिम्मेदार समझता हूं. यह मेरा शो था और वे दोनों क्रिकेटर मेरे प्लेटफॉर्म पर मेरे मेहमान थे लिहाज इस पूरे वाकिए के जो नतीजे निकले हैं वो मेरी जिम्मेदारी हैं.

करण जौहर यहीं नहीं रुके. उनका कहना था,जो कुछ हुआ उससे मेरी रीतों की नींद उड़ गई है. कई रात मैं यह सोचकर सो नहीं सका कि काश, जो भी हुआ उसे मैं पलट दूं, लेकिन अब चीजें मेरे हाथ से बाहर निकल गई हैं. अपना बचाव करते हुए उनका कहना था कि इन दोनो क्रिकेटरों से उन्होंने जो सवाल पूछे वैसे सलाल तो वह अपने हर गेस्ट से पूछते हैं . कुछ ऐसे ही सवाल उन्होंने दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट से भी पूछे थे.

इस शो पर महिलाओं के खिलाफ विवादास्पद बयानबाजी करने वाले पांड्या के साथ-साथ केएल राहुल को भी बीसीसीआई ने सस्पेंड कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi