S M L

हेस्टिंग्स ने अपने ही साथी स्टीव ओकीफ को टीम में खिलाने पर उठाए सवाल

मेरा मानना है कि वह टीम में जगह पाने के हकदार नहीं हैं

Updated On: Sep 07, 2017 12:47 PM IST

FP Staff

0
हेस्टिंग्स ने अपने ही साथी स्टीव ओकीफ को टीम में खिलाने पर उठाए सवाल

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स ने  बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में लेफ्ट स्पिनर स्टीव ओ कीफ को ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किए जाने पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि न्यू साउथ वेल्स ने उन्हें बुरे व्यवहार के कारण निलंबित कर दिया था, लेकिन इसके बाद भी उन्हें राष्ट्रीय टीम में जगह मिली.

ऑस्ट्रेलिया की चयनसमिति ने चोटिल खिलाड़ी जोश हेजलवुड के स्थान पर जॉन हॉलैंड की जगह ओ कीफ को बांग्लादेश भेजा. हॉलैंड दौरे से पहले डरविन में लगाए गए शिविर में शामिल थे. हेस्टिंग्स ने आरएसएन रेडियो से कहा, 'मुझे डची (जॉन हॉलैंड) के लिए बुरा लग रहा है.'

हेस्टिंग्स ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि हॉलैंड ने बीते कुछ सालों में जैसा प्रदर्शन किया है, उससे अधिक कुछ करने की जरूरत है. सच में नहीं पता कि चयनकर्ता, अगर कुछ कहते होंगे तो उनसे क्या कहते होंगे? यह (हॉलैंड का टीम में न होना) अविश्वसनीय है.

हेस्टिंग्स ने कहा, 'स्टीव ओकीफ मेरी शादी में 'बेस्ट मैन' थे, इसलिए वह मुझे प्रिय हैं. लेकिन मेरा मानना है कि वह टीम में जगह पाने के हकदार नहीं हैं. उन्हें एनएसडब्ल्यू ने निलंबित कर दिया था और वह अब ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए खेल रहे हैं. यह रोचक बात है.'

ओ कीफ को पिछले साल एनएसडब्ल्यू टूर्नामेंट और इस साल सीमित ओवरों की घरेलू सीरीज में एक महिला क्रिकेट खिलाड़ी के साथ बुरे व्यवहार के कारण निलंबित कर दिया गया था.

हेस्टिंग्स ने कहा, 'वह ज्यादा कुछ करते हुए टीम में नहीं गए हैं. बिना किसी तैयारी के किसी को टीम में शामिल किए जाना बड़ी बात है.' ऑस्ट्रेलिया की टीम बांग्लादेश में पहला टेस्ट मैच हार गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi