S M L

फाइटिंग के किंग जॉन सीना क्रिकेट की पिच पर कैसे हुए बोल्ड, देखें वीडियो

अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे जॉन सीना ने शेन वॉटसन के साथ खेला क्रिकेट

FP Staff Updated On: Dec 04, 2017 05:08 PM IST

0
फाइटिंग के किंग जॉन सीना क्रिकेट की पिच पर कैसे हुए बोल्ड, देखें वीडियो

डब्ल्यूडब्ल्यूई के फाइटर जॉन सीना को कौन नहीं जानता. रिंग में उतरने  ही विपक्षियों के छक्के छुड़ देते हैं, लेकिन क्या वह क्रिकेट के मैदान पर भी ऐसा कर सकते हैं.

सीना इन दिनों अपनी फिल्म फर्डिनैंड के प्रमोशन में जुटे हैं. इसी कारण  वह बिग बैश लीग की टीम सिडनी थंडर के प्रैक्टिस सेशन में पहुंचे. इस टीम की कप्तानी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉटसन करते हैं और वो वहां मौजूद थे. क्रिकेट ग्राउंड में आकर क्रिकेट ना खेले ऐसा कैसे हो सकता था तो बस सीना ने भी बल्ला थाम लिया. सीना ने बैटिंग में हाथ आजमाया, उनका बैट पकड़ने का स्टाइल क्रिकेट वाला नहीं बल्कि बेसबॉल वाला था. सीना बैटिंग करने आए लेकिन वह मैच की पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए. वॉटसन ने फिर भी उनकी तारीफ करते हुए कहा कि जितनी ताकत सीना में है, वो कमाल के छक्के मार सकते हैं.

वॉटसन और जॉन सीना के साथ कई बच्चे भी मौदूज थे, जहां उन्होंने क्रिकेट मैच भी खेला. सीना ने बाद में बताया कि उन्होंने कोशिश की पर उन्होंने काफी बुरा खेला.

जॉन सीना को रिंग में आखिरी बार सर्वाइवर सीरीज में टीम ब्लू की तरफ से लड़ते हुए दिखे थे. फिलहाल वह रिगं से दूर हैं और वह हॉलीवुड में अपने नाम का कद बढ़ाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi