S M L

जॉन कैंपबेल को टेस्ट में अच्छे प्रदर्शन का इनाम, मिली वेस्टइंडीज वनडे टीम में जगह

Carlos Brathwaite, Sheldon Cottrell और John Campbel वेस्टइंडीज वनडे टीम में शामिल, इंग्लैंड के पहले दो वनडे मैचों के लिए टीम घोषित

Updated On: Feb 17, 2019 07:28 PM IST

FP Staff

0
जॉन कैंपबेल को टेस्ट में अच्छे प्रदर्शन का इनाम, मिली वेस्टइंडीज वनडे टीम में जगह

खिलाड़ियों की चोटों से परेशान क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) ने इंग्लैंड के साथ होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए अपनी 14 सदस्यीय टीम में कई बदलाव किए हैं. दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज 20 फरवरी को शुरू हो रहा है.

जॉन कैंपबेल (John Campbell) को पहली बार वनडे टीम में मौका दिया गया है. उन्होंने टेस्ट सीरीज ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में पदार्पण किया था और तीन मैचों में 176 रन बनाए थे. 50 ओवर के प्रारूप में उन्हें एविन लुइस के स्थान पर शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें- England Open Badminton: सायना और सिंधु नहीं, इस खिलाड़ी को खिताब का हकदार मानते हैं दिग्‍गज फ्रॉस्ट

जबकि कार्लोस ब्रैथवेट और शेल्डन कॉटरेल को  कीमो पॉल और रोवमैन पॉवेल के स्थान पर टीम में मौका दिया गया है. कार्लोस ब्रैथवेट ने अब तक तीन टेस्ट, 28 वनडे और 35 टी-20 मैच खेले हैं. वहीं शेल्डन कॉटरेल ने अब तक दो टेस्ट, छह वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं. दोनों टीमों के बीच किंग्सटन में पहला और दूसरा वनडे क्रमश: 20 और 22 फरवरी को खेला जाएगा.

टीम : जेसन होल्डर (कप्तान), फैबियान एलन, देवेंद्र बिशू, कार्लोस ब्रैथवेट, डेरेन ब्रावो, जॉन कैंपबेल, शेल्डन कॉटरेल, क्रिस गेल, शिमरन हेटमायेर, शाई होप, एश्ले नर्स, निकोलस पूरन, केमार रोच, ओशेन थॉमस.

ये भी पढ़ें- BBL Final: खिताबी मुकाबले में फ्लॉप हुए ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के अनुभवी, रेनेगेड्स बना चैंपियन

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi