S M L

क्या कपिल देव बनेंगे जम्मू कश्मीर की टीम के कोच! जेकेसीए ने दिया ऑफर

बड़ौदा को बाय-बाय बोलकर जम्मू कश्मीर की टीम के साथ जुड़ेंगे क्रिकेटर इरफान पठान

FP Staff Updated On: Jan 26, 2018 01:48 PM IST

0
क्या कपिल देव बनेंगे जम्मू कश्मीर की टीम के कोच! जेकेसीए ने दिया ऑफर

एक वक्त टीम में टीम इंडिया कोच रह चुके भारत के महान ऑलराउंडर कपिल देव को अब बार फिर से कोचिंग का ऑफर मिला है. साल 1983 में वर्ल्ड चैंपियन बनी टीम इंडिया के कप्तान कपिल देव को जम्मू कश्मीर क्रिकेट ऐसोसिएशन यानी जेकेसीए की ओर से उसकी टीम के कोच बनने का न्यौता दिया गया है.

समाचार पत्र इंडियन एक्सप्रैस की खबर के मुताबिक जेकेसीए के सीईओ आशिक अली बुखारी ने इस बाद की पुष्टि की है कि उनकी ओर कपिल देव से कोच पद संभालने की गुजारिश की गई है. यही नहीं टीम इंडिया के लिए खेल चुके ऑल राउंडर इरफान पठान भी अब बड़ौदा को छोड़ कर कर जम्मू कश्मीर की ओर से खेलने का मन बना चुके हैं.

खबर के मुताबिक बड़ौदा की टीम से इस सीजन में ड्रॉप हुए इरफान पठान जम्मू कश्मीर की टीम के साथ अगले तीन साल के लिए बतौर खिलाड़ी और मेंटोर जुड़ सकते हैं.

कपिल देव ने इस टीम को कोच बनने का फैसला करने के लिए कुछ दिनों का वक्त मांगा है. कपिल ने जेकेसीए से स्पष्ट किया है कि वह फुलटाइम कोच के तौर पर तो टीम के साथ नहीं जुड़ सकते लेकिन कुछ सेशन के लिए टीम को ट्रेनिंग दे सकते हैं.

SYDNEY, AUSTRALIA - FEBRUARY 26: Irfan Pathan of India smiles during the One Day International match between Australia and India at the Sydney Cricket Ground on February 26, 2012 in Sydney, Australia. (Photo by Cameron Spencer/Getty Images)

वहीं इरफान पठान ने जम्मू कश्मीर की टीम के साथ जिड़ने के लिए बड़ौदा की टीम से अनापत्ति प्रमाणपत्र यानी एनओसी की मांग की है.

33 साल के इरफान पठान टीम इंडिया के लिए 33 टेस्ट और 120 वनडे खेल चुके हैं. इस साल के घरेलू सीजन में बड़ौदा की टीम ने उन्हें दो मैचों के बाद ड्रॉप कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi