S M L

भारत के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन का रिचर्डसन को मिला इनाम, टीम में मिली चोटिल हेजलवुड की जगह 

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए हेजलवुड को टीम से बाहर कर दिया है

Updated On: Jan 19, 2019 11:39 AM IST

FP Staff

0
भारत के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन का रिचर्डसन को मिला इनाम, टीम में मिली चोटिल हेजलवुड की जगह 

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में 22 साल के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जाए रिचर्डसन ने सबको प्रभावित किया. भारत के हाथों मेजबान को सीरीज में 2-1 से हार सामना करना पड़ा, लेकिन रिचर्डसन ने प्रदर्शन का इनाम उन्हें मिल गया है. रिचर्डसन को चोटिल जोश हेजलवुड की जगह श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम के शामिल किया गया है. श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए रिचर्डसन को 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. हेजलवुड को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से भी आराम दिया गया था. हालांकि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वह मैदान पर उतरे थे और चार मैचों में 74.1 ओवर गेंदबाजी की थी.

हेजलवुड को 2010 में पीठे में चोट लगी थी और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फिजियो ने कहा कि अब उन्हें उसी जगह समस्या हो रही है. फिजियो डेविड ने कहा कि हमें विश्वास है कि आईसीसी विश्व कप से पहले चयन के लिए उपलब्ध होंगे.ऑस्ट्रेलिया चयनकर्ता ने कहा कि  रिचर्डन ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में तीन मैचों में छह विकेट लिए थे. शेफील्ड शील्ड सीजन के पहले हाफ में रिचर्डसन ने प्रभावी प्रदर्शन किया था और उन्होंने अपनी इस लय को अपनी टीम के लिए वनडे सीरीज में भी बरकरार रखा और वह हेजलवुड की जगह बिल्कुल सही बैठते हैं.

रिचर्डसन ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में तीन मैचों में छह विकेट लिए थे. ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच ब्रिस्बेन और केनबरा में 24 जनवरी और 1 फरवरी को दो टेस्ट मैच खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi