S M L

जसप्रीत बुमराह ने ट्रॉफी के साथ तस्वीर की शेयर, राजस्थान पुलिस पर साधा निशाना

पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में बुमराह ने पाकिस्‍तान के खिलाफ नो बॉल डाली थी, जिसके बाद राजस्थान पुलिस ने उनका मजाक उड़ाया था

Updated On: Sep 30, 2018 09:15 AM IST

FP Staff

0
जसप्रीत बुमराह ने ट्रॉफी के साथ तस्वीर की शेयर, राजस्थान पुलिस पर साधा निशाना

जसप्रीत बुमराह भारत के सबसे अहम तेज गेंदबाजों में गिने जाते हैं. इस बार एशिया कप में शानादार प्रदर्शन करके उन्होंने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई. बुमराह ने एशिया कप में चार मैचों में आठ विकेट निकाले. बांग्‍लादेश के खिलाफ सुपर-4 मैच में उन्‍होंने 37 रन देकर तीन विकेट लिए थे जो कि इस टूर्नामेंट में उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन था. जीत के बाद बुमराह ने ट्रॉफी के साथ टि्वटर पर तस्‍वीर पोस्‍ट की. यह पोस्ट जीत की खुशी के साथ-साथ फन लोगों के लिए ताना भी था जो उनकी कबीलियत पर शक करते हैं. उनका कैप्शन साफ तौर पर दिखा रहा था कि वह राजस्‍थान पुलिस पर ताना मार रहे हैं.

बुमराह ने लिखा, 'कुछ लोग अपनी क्रिएटिविटी(रचनात्‍मकता) का उपयोग साइनबोर्ड पर करते हैं. उम्‍मीद है कि यह तस्‍वीर भी उस काम आएगी.'

पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में बुमराह ने पाकिस्‍तान के खिलाफ नो बॉल डाली थी. इस गेंद पर फखर जमां का विकेट गिरा था, लेकिन गेंद के नोबॉल होने की वजह से जमां नॉट आउट करार दिए गए थे. बाद में यह नो बॉल टीम इंडिया के लिए काफी भरी पड़ी थी, क्‍योंकि जमां ने 114 रन की शतकीय पारी खेली थी. इस पारी के बूते पाकिस्‍तान ने बड़ा स्‍कोर खड़ा किया था और भारत को शिकस्‍त मिली थी.

राजस्‍थान पुलिस ने बुमराह की नोबॉल वाली तस्‍वीर को ट्रैफिक नियमों की जानकारी के लिए इस्‍तेमाल किया था. इसके तहत ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों को चेताया था. बुमराह की नो बॉल वाली तस्‍वीर कई अन्‍य लोगों ने भी इस्‍तेमाल की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi