S M L

हमें इंग्लैंड ने नहीं बल्कि सैम करन ने हरा दिया- कोच रवि शास्त्री

इंग्लैंड में 1-4 से मिली करारी हार के बाद कोच ने बताई वजह

Updated On: Sep 15, 2018 09:24 AM IST

FP Staff

0
हमें इंग्लैंड ने नहीं बल्कि सैम करन ने हरा दिया- कोच रवि शास्त्री
Loading...

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली 1-4 की करारी हार के बाद चुप्पी तोड़ते हुए टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि भारत की हार की वजह  इंग्लैंड का एक ही खलाड़ी रहा और वह था सैम करन. भारत को इंग्लैंड ने नहीं बल्कि सैम करन ने मात दी है.

कोच रवि शास्त्री ने कहा कि टेस्ट सीरीज में वे इंग्लैंड के सामूहिक प्रयास से नहीं हारे बल्कि हरफनमौला सैम करन के शानदार खेल ने उन्हें इस सीरीज में संकट में डाला.

भारत को पांच मैचों की सीरीज में 1 - 4 से पराजय झेलनी पड़ी लेकिन शास्त्री ने कहा कि स्कोर से यह पता नहीं चलता कि टीम ने कितना जुझारूपन दिखाया.

शास्त्री ने  ईएसपीएन क्रिकइन्फो को दिये इंटरव्यू में कहा ,‘ मैं यह नहीं कहूंगा कि हम बुरी तरह नाकाम रहे लेकिन हमने कोशिश की. हमें जहां जरूरी हो, वहां क्रेडिट देना चाहिए. विराट और मुझे मैन आफ द सीरीज चुनने को कहा और हम दोनों ने सैम करन को चुना. उसने हमें बहुत नुकसान पहुंचाया. इंग्लैंड से ज्यादा करन ने हमें परेशान किया.’

उन्होंने कहा, ‘पहले टेस्ट में इंग्लैंड का स्कोर सात विकेट पर 87 रन था लेकिन फिर करन ने रन बनाए. चौथे टेस्ट में उनका स्कोर पहली पारी में छह विकेट पर 86 रन था लेकिन बाद में उसने रन बनाए. एजबेस्टन में पहली पारी में हमारा स्कोर बिना किसी नुकसान के 50 रन था लेकिन उसने विकेट ले लिए. सीरीज में अहम मौकों पर उसने रन बनाए या विकेट लिए.’

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi