S M L

शमी पर लगी '15 ओवर की पाबंदी' को वेंगसरकर ने करार दिया बकवास...

बीसीसीआई ने रणजी ट्रॉफी में शमी को नहीं दी है 15 ओवर से ज्यादा गेंदबाजी करने की इजाजत

Updated On: Nov 20, 2018 11:38 AM IST

FP Staff

0
शमी पर लगी '15 ओवर की पाबंदी' को वेंगसरकर ने करार दिया बकवास...

ऑस्ट्रेलिया दौरे के मद्देनजर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को 15 ओवर की गेंदबाजी की लिमिट के साथ रणजी ट्रॉफी में खलने की इजाजत देने के बीसीसीआई के फैसले को पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर ने बकवास करार दिया है. भारतीय टीम के चीफ सेलेक्टर रहे वेंगसरकर ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए इस मसले पर अपनी नाराजगी का इजहार किया है.

वेंगसरकर का कहना है, ‘ मान लो कि मैं कप्तान हूं और शमी ने अपने दूसरे स्पेल में दो विकेट्स हासिल कर लिए हैं. मैं चाहुंगा कि वह तीसरे बल्लेबाज को भी आउट करें भले ही उनके 15 ओवर्स पूरे हो गए हों. मैंने ऐसा कभी नहीं सुना. यह पूरी तरह से बकवास फैसला है.’ दरअसल 6 दिसंबर से शुरू हो रही ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले शमी के वर्कलोड को कम करने के लए बीसीसीआई ने यह फैसला लिया है और माना जा रहा है कि इसमें टीम मैनेजमेंट की भी सहमति भी है. वहीं दूसरी ओर शमी की टीम यानी बंगाल भी इस फैसले से सहमत है.

भारत के लिए 116 टेस्ट खेलने वाले वेंगसरकर का कहना है कि इतनी बड़ी सरीज के लिए मैच प्रैंक्टिस होना जरूरी है. किसी भी मैच में खेलने के खिलाड़ी में जो कॉन्फिडेंस आता है वह नेट प्रैक्टिस से नहीं आता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi