S M L

इंग्लैंड लायंस के खिलाफ इशान किशन को मिली बोर्ड अध्यक्ष एकादश की कमान

इंग्लैंड लायंस के खिलाफ अभ्यास मैच 18 से 20 जनवरी तक तिरूवनन्तपुरम में खेले जाएंगे.

Updated On: Jan 15, 2019 10:57 AM IST

FP Staff

0
इंग्लैंड लायंस के खिलाफ इशान किशन को मिली बोर्ड अध्यक्ष एकादश की कमान

इसी माह इंग्लैंड लायंस के साथ शुरू होने वाले एकदिवसीय अभ्यास मैचों के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन को बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम की कमान दी गई है. 18 और 20 जनवरी को तिरूवनन्तपुरम में खेले जाने वाले अभ्यास मैचों के लिए ओडिशा के पप्पू यादव, तेज गेंदबाज मुंबई के तुषार देशपांडे और आंध्र प्रदेश के बल्लेबाज रिेकी भुई को भी टीम में शामिल किया गया है. बीसीसीआई ने बयान जारी कर बताया कि इन अभ्यास मैचों के लिए रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल खेल रहे खिलाड़ियों के नामों पर चयन के लिए विचार नहीं किया गया. तेज गेंदबाज देशपांडे चोटिल हो गए थे, लेकिन विराट कोहली चाहते थे तेज गेंदबाजों के पूल को बढ़ाया, जिस वजह से चयनकर्ताओं ने देशपांडे को टीम में शामिल किया.

वही इशान किशन भी लय में चल रहे हैं. रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश के खिलाफ पहली पारी में 54 और दूसरी पारी में 53 रन बनाए थे. जबकि सर्विस के खिलाफ पहली पारी में 68 रन बनाए थे. हालांकि इस पारी के बाद वह त्रिपुरा और जम्मू कश्मीर के खिलाफ कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए. इससे उन्हें न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत ए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन वहां तीन मैचों में उन्होंने 47, 0 और 39 रन बनाए. जबकि इससे पहले भारत सी और से भारत बी के खिलाफ उन्होंने 114 रन की बड़ी पारी खेली थी.

बोर्ड अध्यक्ष टीम : इशान किशन (कप्तान और विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, अनमोलप्रीत सिंह, दीपक हुड्डा, रजत पाटीदार, रिकी भुई, हिम्मत सिंह, मयंक मारकंडे, जयंत यादव, पप्पू रॉय, पंकज जायसवाल, तुषार देशपांडे, नवदीप सैनी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi