विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

चोटिल टॉड एस्टल की जगह ईश सोढी न्यूजीलैंड वनडे टीम में शामिल

टॉड एस्टल को बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में ग्रोइन इंजरी हो गई थी

FP Staff Updated On: Oct 19, 2017 03:48 PM IST

0
चोटिल टॉड एस्टल की जगह ईश सोढी न्यूजीलैंड वनडे टीम में शामिल

टीम इंडिया के खिलाफ 22 अक्तूबर से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम में चोटिल टॉड एस्टल की जगह लेग स्पिनर ईश सोढी ने ली है.

टॉड एस्टल को मंगलवार को बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के खिलाफ खेले गए पहले अभ्यास मैच में ग्रोइन इंजरी हो गई थी, जिसके बाद अब वह भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में नहीं खेल पाएंगे. वह इस मैच में केवल तीन गेंद ही फेंक सके थे.

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा, ‘स्कैन में पुष्टि हुई है कि एस्टल गंभीर रूप से चोटिल हो गए हैं और जिसके कारण वह तीन हफ्तों तक क्रिकेट से दूर रहेंगे.’ इससे पहले सोढी को सिर्फ टी-20 टीम में चुना गया था. लेकिन एस्टल के चोटिल होने के बाद उनकी वनडे सीरीज के लिए भी वापसी हुई है.

न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने कहा कि एश्ले के लिए यह चोट बहुत गलत समय पर आई है. हेसन ने कहा, 'टोड ने हाल में इंडिया-ए के साथ हुई श्रृंखला में न्यूजीलैंड-ए के लिए शानदार प्रदर्शन किया था और इस सीरीज के लिए काफी तैयारी की थी.'हेसन ने कहा, 'वह इस मौके के हकदार थे और टीम में सभी को उनके लिए बुरा महसूस हो रहा है.'

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज के मैच मुंबई, पुणे कानपुर में 22, 15 और 29 अक्टूबर को खेले जाएंगे. 3 टी-20 मैचों की मेजबानी दिल्ली, राजकोट और तिरुवंनतपुरम करेंगे. पहला टी-20 एक नवंबर को खेला जाएगा. चार और सात नवंबर को बचे हुए दो टी-20 मैच खेले जाएंगे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi