S M L

क्या इंग्लैड में हुए पत्नियों के झगड़े ने करा दी 'गब्बर' की टीम इंडिया से छुट्टी!

एक रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड दौरे पर अनुष्का शर्मा का धवन की पत्नी आएशा के साथ हुआ था जोरदार झगड़ा

Updated On: Oct 04, 2018 03:08 PM IST

FP Staff

0
क्या इंग्लैड में हुए पत्नियों के झगड़े ने करा दी 'गब्बर' की टीम इंडिया से छुट्टी!

टीम इंडिया जब भी विदेश दौरे पर होती है तो खिलाड़ियों की पत्नियों की मौज-मस्ती की तस्वीरें खूब सुर्खियों में रहती हैं. फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के कप्तान निराट कोहली की पत्नी बनने के बाद वैग्स की यह मस्ती और हाइ प्रोफाइल हो गई है लेकिन अब एक खबर ऐसी आई है जिसमें दावा किया गया है अनुष्का शर्मा और शिखर धवन की पत्नी आयेशा बीच इंग्लैंड दौरे पर झगड़ा हुआ जिसका नतीजा भारत की टेस्ट टीम से शिखर धवन की छुट्टी के तौर पर सामने आया है.

समाचार पत्र दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर अनुष्का शर्मा ने शिखर की पत्नी आएशा को उनके परिवार से जुड़ी कोई ऐसी बिन मांगी सलाह दे दी थी जिसके चलते दोनों मे जमकर झगड़ा हुआ. इस झगड़े के बाद विराट कोहली ने कुछ दिन का रेस्ट लिया और धवन टीम इंडया के साथ रोहित की कप्तानी में एशिया कप में खेलने चले गए.

एशिया कप में धवन के बल्ले से जमकर रन बरसे और उन्होंने भारत को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका अदा की. लेकिन इसके बावजूद कैरेबियाई टीम के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से धवन की छुट्टी हो गई.

खबर में दावा किया गया है कि अनुषका शर्मा टीम के मामलों में काफी दखल देती हैं और कई बार टीम मीटिंग में भी मौजूद रहती हैं जिसके चलते कुछ खिलाड़ियों में काफी असंतोष पनप रहा है.

खबर के मुताबिक जब इस मसले पर विराट कोहली से मैसेज के जरिए उनका पक्ष जानने की कोसिश की गई  तो उन्हों जवाब तो नहीं दिया लेकिन वह मैसेज टीम के व्हाट्सएप ग्रुप पर डाल दिया जिसके बाद टीम के जुड़े एक अधिकारी अखबार से संपर्क करके उन खिलाड़ियों के नाम पूछ जो अनुष्का के दखल से नाराज हैं.

बहरहाल इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो कोहली, धवन या फिर टीम इंडिया के सदस्यों को ही पता होगा लेकिन धवन का हाल के वक्त टेसेट क्रिकेट में जो प्रदर्शन रहा है उसके हिसाब से उनको टीम से बाहर करना जस्टिफाइ किया जा सकता है.

वहीं राजकोट टेस्ट से पहले कप्तान कोहली करुण नायर के मसले पर साफ कर चुके हैं टीम सेलेक्शन में वह दखल नहीं देते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi