S M L

आयरलैंड की ओर से भारत के खिलाफ टी-20 मैच में खेलेंगे पंजाब में जन्मे सिमी सिंह

भारत के खिलाफ दो टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए गैरी विल्सन की अगुआई में 14 सदस्यीय टीम घोषित की आयरलैंड ने

Updated On: Jun 23, 2018 09:21 PM IST

FP Staff

0
आयरलैंड की ओर से भारत के खिलाफ टी-20 मैच में खेलेंगे पंजाब में जन्मे सिमी सिंह

आयरलैंड ने भारत के खिलाफ दो टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए गैरी विल्सन की अगुआई में 14 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसमें पंजाब में जन्मे ऑफ स्पिनर सिमरनजीत ‘सिमी’ सिंह को भी जगह मिली है. उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पदार्पण किया था, लेकिन इस मैच के अलावा उन्हें किसी अन्य बड़ी टीम के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला.

वह अब तक सात वनडे अंतरराष्ट्रीय और चार टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. पंजाब के खरड़ जिले के बथलाना गांवा में जन्मे सिमी ने आठ वनडे जबकि छह टी-20 विकेट चटकाए हैं. भारत के खिलाफ होने वाले मैचों के लिए टीम में जोशुआ लिटल और एंडी मैकब्रायन की भी वापसी हुई है.

आयरलैंड ने भारत के खिलाफ एकमात्र टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच इंग्लैंड में 2009 विश्व टी-20 के दौरान खेला था.। भारत ने यह मैच 4.3 ओवर शेष रहते आठ विकेट से जीता था. जहीर खान ने इस मैच में 19 रन देकर चार विकेट चटकाए थे.

आयरलैंड की टीम इस प्रकार है : गैरी विल्सन (कप्तान), एंड्रयू बिलबिर्नी, पीटर चेज, जॉर्ज डॉकरेल, जोशुआ लिटल, एंडी मैकब्रायन, केविन ओब्रायन, विलियम पोर्टरफील्ड, स्टुअर्ट पायंटर, बायड रैनकिन, जेम्स शेनन, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग और स्टुअर्ट थाम्पसन.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi