S M L

Irani Cup, Vidarbha vs Rest of India: मैच के चौथे दिन फील्डर के थ्रो से घायल हुए अंपायर

मैच में अंपायरिंग कर रहे सीके नंदन मैच के चौथे दिन सिर पर चोट लगने के कारण घायल हो गए

Updated On: Feb 16, 2019 03:38 PM IST

FP Staff

0
Irani Cup, Vidarbha vs Rest of India: मैच के चौथे दिन फील्डर के थ्रो से घायल हुए अंपायर

विदर्भ और शेष भारत के बीच खेले जा रहे इरानी कप के चौथे दिन मैदान पर बड़ा हादसा होते-होते रह गया. यह हादसा खिलाड़ी को नहीं बल्कि अंपायर पर आया यह खतरा टल गया. मैच में अंपायरिंग कर रहे सीके नंदन इस दौरान घायल हो गए.

यह घटना चौथे दिन के दूसरे सेशन में हुई. आदित्य सरवटे गेंदबाजी कर रहे थे. उनके ओवर की दूसरी गेंद पर शेष भारत के हनुमा विहारी ने डीप पर शॉट खेला. वह रन लेने के लिए दौरे. डीप पर मौजूद फील्डर ने गेंद पकड़कर सरवटे की ओर थ्रो. सरवटे के हाथों में पहुंचने से पहले वह अंपायर के सिर के पीछे वाले हिस्से में लगी और उन्हें चोट लग गई.

चोट लगते ही सीके नंदन मैदान पर बैठ गए और सरवटे, विहारी समेत सभी खिलाड़ी उनकी मदद के लिए आगे आए. अंपायर नितिन मेनन ने फीजियो को मैदान पर बुलाया और नंदन को बाहर ले जाने को कहा. इसके बावजूद सीके नंदन ने कुछ देर तक रुकने के बाद अंपारिंग जारी रखने का फैसला किया. हनुमा विहारी ने इसके आगे खेलना जारी रखा और ऐतिहासिक पारी खेली. शेष भारत की ओर से विहारी ने दूसरी पारी में नाबाद 180 रन की पारी खेली. जो इस मैच में उनका लगातार दूसरा शतक था. इसके साथ ही ईरानी कप में शतकों की हैट्रिक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi