S M L

मोहम्मद शमी को तीन घंटे की पूछताछ के बाद मिली आईपीएल में खेलने की इजाजत

पत्नी हसीन जहां के आरोपों पर कोलकाता पुलिस जरूरत पड़ने पर शमी से फिर कर सकती है पूछताछ

FP Staff Updated On: Apr 19, 2018 10:29 AM IST

0
मोहम्मद शमी को तीन घंटे की पूछताछ के बाद मिली आईपीएल में खेलने की इजाजत

अपनी पत्नी के लगाए घरेलू हिंसा के आरोपों के बीच भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को अस्थाई तौर पर राहत मिली है. शमी को तीन घंटे की पूछताछ के बाद कोलकाता पुलिस से उन्हें आईपीएल में अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ने की इजाजत दे दी है.

उनकी पत्नी द्वारा उनके खिलाफ घरेलू हिंसा और व्यभिचार के कई मामले दर्ज किये जाने के बाद कोलकाता पुलिस ने शमी को समन भेजा था . उन्हें 16 अप्रैल को ईडन गार्डंस में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ दिल्ली के आईपीएल मैच के बाद कोलकाता में ही रोक लिया गया था.

बुधवार को संयुक्त पुलिस आयुक्त ( अपराध ) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया, ‘ हमें शमी के अपनी आईपीएल टीम से जुड़ने में कोई आपत्ति नहीं है. लेकिन अगर जरूरत पड़ी तो हम उन्हें दोबारा बुलाएंगे. ’

शमी से करीब तीन घंटे तक पूछताछ की गई. त्रिपाठी ने कहा, ‘ हम उन्हें कभी भी बुला सकते हैं लेकिन इस समय हमें यह जरूरी नहीं लग रहा. वह इस मामले में पूरी तरह से सहयोग कर रहे हैं. ’

शमी बेंगलुरू में अपनी टीम से जुड़ने के लिये बुधवार रात को ही रवाना हो जहां जहां दिल्ली डेयरडेविल्स को विराट कोहली की कप्तानी  वाली टीम के खिलाफ 21 अप्रैल को मैच खेलना है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi