S M L

IPL 2018: दो साल बाद लौट रही राजस्थान रॉयल्स ने शुरू की 'हल्ला बोल' की तैयारी, देखें वीडियो

टीम में शामिल भारतीय खिलाड़ियों के साथ मुंबई में कर रही है जोरदार तैयारी

Updated On: Feb 21, 2018 03:58 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018:  दो साल बाद लौट रही राजस्थान रॉयल्स ने शुरू की 'हल्ला बोल' की तैयारी, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन से दो सबसे महंगे खिलाड़ियों के साथ दो साल बाद वापसी कर रही राजस्थान रॉयल्स ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. राजस्थान रॉयल्स ने 7 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल में अपने पुराने तेवर को बरकरार रखने के लिए टीम के युवा खिलाड़ियों के लिए ट्रेनिंग कैम्प शुरू कर दिया है.

पिछले माह बेंगलुरु में आईपीएल 11 के लिए हुई नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने इंग्लैंड के आॅल राउंडर बेन स्टोक्स और भारतीय क्रिकेटर जयदेव उनादकट को इस सीजन की सबसे बड़ी बोली लगाकर खरीदा. राजस्थान रॉयल्स में शामिल मुंबई में चल रहे तीन दिवसीय कैम्प में भारतीय क्रिकेटर्स शामिल हुए हैं.

कैम्प में सात भारतीय खिलाड़ी जुबिन भरुचा के गाइडेंस में ट्रेंनिंग कर रहे हैं। ये खिलाड़ी मैच खेलकर अपनी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फिटनेस पर काम कर रहे हैं. कैम्प के पहले दिन साउथ अफ्रीका के लौटे राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अजिंक्या रहाणे ने इन युवा खिलाड़ियों से बातचीत की और अहम टिप्स भी दिए. गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स ने शेन वॉर्न की अगुआई में 2007 में आईपीएल सीजन का पहला खिताब अपने नाम किया था. हालंकि वे इसे बाद में बरकरार नहीं रख पाई. स्पॉट फिक्सिंग के चलते फ्रेंचाइची को दो साल के लिए बैन भी कर दिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi