S M L

आईपीएल 2018: आखिर क्या है बीसीसीआई का पहले ही मुकाबले में '15 मिनट में फिक्सिंग' का डर!

बोर्ड के अधिकारी ने विनोद राय को चिट्ठी लिखकर किया आगाह

Updated On: Mar 28, 2018 04:42 PM IST

FP Staff

0
आईपीएल 2018: आखिर क्या है बीसीसीआई का पहले ही मुकाबले में '15 मिनट में फिक्सिंग' का डर!

बीसीसीआई के अधिकारियों को आईपीएल 2018 के पहले ही मुकाबले में फिक्सिंग का डर सता रहा जिसके लिए बोर्ड के कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति यानी सीओए को चिट्ठी भी लिख दी है.

बोर्ड के इस डर की वजह सात अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के नए सीजन की ओपनिंग सेरेमनी है. दरअसल सीओए के दखल के बाद इस सीजन की ओपनिंग सेरेमनी छह अप्रेल  की बजाय सात अप्रेल को ही होगी. इस सेरेमनी के बाद मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच टूर्नामेंट का पहले मुकाबला खेला जाएगा.

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक ओपनिंग सेरेमनी सात अप्रेल को शाम 7:15 बजे खत्म हो जाएगी. फिल्म अभिनेता रनवीर सिंह, जैक्लीन फर्नांडीज, परणीति चौपड़ा और वरुण धवन जैसे फिल्मी सितारों के परफॉर्मेंस के बाद  मैदान पर से अस्थाई मंच और तमाम उपकरणों को 7:30 बजे तक हटा लिया जाएगा जिसके बाद दोनों टीमों के कप्तान रोहित शर्मा और एमएस धोनी टॉस के लिए आएंगें.  आईपीएल के कार्यक्रम के मुताबिक दोनों टीमें 7:15 बजे ही मैदान पर प्रैक्टिस के लिए आ जाएंगीं.

बोर्ड की चिंता इस बात लेकर है कि कि 7:15 बजे से 7:30 बजे तक करीब 100 कर्मचारी और क्रू मेंबर मैदान को खाली करने में जुटे होंगे लिहाजा वे दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ संपर्क करने की पोजिशन में होंगे. बोर्ड को डर है कि ऐसे हालात का फायदा उठाकर फिक्सर्स भी क्रिकेटरों से संपर्क कर सकते हैं.

अनिरुद्ध चौधरी ने  इसी आशंका के मद्देनजर सीओए को चिट्ठी लिखकर इस पर उचित कार्रवाई करने की गुजारिश की है. देखना होगा कि विनोद की अगुआई में सीओए इस पर क्या कदम उठाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi