S M L

आईपीएल के मैचों की टाइमिंग में बदलाव पर फंसा पेंच!

आठ में से तीन फ्रेंचाइजीज ने मैचों के वक्त में बदलाव पर जताया ऐतराज

Updated On: Jan 23, 2018 11:18 AM IST

FP Staff

0
आईपीएल के मैचों की टाइमिंग में बदलाव पर फंसा पेंच!

आईपीएल के नए सीजन में मुकाबलो की टाइमिंग में बदलाव के प्रस्ताव पर आठ में से तीन फ्रेंचाइजीज ने आपत्ति दर्ज करा दी है. सोमवार को बोर्ड की ओर से जारी बयान के मुताबिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने इस सीजन में पहला मुकाबला दिन में चार बजे की बजाया साढे पांच बजे और दूसरा मुकाबला शाम को आठ बजे की बजाय सात बजे कराए जाने का प्रस्ताव दिया है.

समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक कमसे कम तीन फ्रेंचाइजीज ने बोर्ड से इस बात का आपत्ति दर्ज कराई है कि वह बिना फ्रेंचाइजीज को भरोसे में लिए अकेले ऐसा फैसला नहीं ले सकती है.

हालांकि इसी साल आईपीएल के प्रसारण अधिकार खरीदने वाले स्पोर्ट्स को अपने दर्शकों के हिसाब से मैचों की टाइमिंग तय करने का अधिकार है लेकिन आईपीएल रेवेन्यू मॉडल के तहत फ्रेंचाइजीज इस फैसले में 50 फीसदी की स्टेक होल्डर हैं लिहाजा उनकी सहमति के बिना आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल यह फैसला नहीं ले सकती है.

खबर के मुताबिक आईपीएल के चेयरमेन राजीव शुक्ला ने स्पष्ट किया है कि मैचों की टाइमिंग बदलने पर अंतिम फैसला फ्रेंचाइजीज की सहमति के बाद ही होगा. उनका कहना है कि ब्रॉडकास्टर के प्रस्ताव को बोर्ड ने विचार के लिए स्वीकार किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi