S M L

खत्म होने वाला वाला है आईपीएल में गौतम गंभीर का केकेआर के साथ रिश्ता!

शाहरुख खान की टीम केकेआर ने दो बार आईपीएल का खिताब जिताने वाले गंभीर को रिटेन ना करने का फैसला किया

Updated On: Jan 03, 2018 04:19 PM IST

FP Staff

0
खत्म होने वाला वाला है आईपीएल में गौतम गंभीर का केकेआर के साथ रिश्ता!

लंबे वक्त से टीम इंडिये बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के लिए एक और बुरी खबर है. गुरुवार को आईपीएल के अगले सीजन के लिए प्लेयर्स के रिटेंशन का फैसला होना है और अब खबर आई है कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने कप्तान गौतम गंभीर को रिटेन ना करने का फैसला किया है.

एक वेबसाइट इनसाइड स्पोर्ट की खबर के मुताबिक केकेआर के मैनेजमेंट ने फैसला ले लिया है कि वह गौतम गंभीर को रिटेन नहीं रखना चाहते हैं. वेबसाइट से साथ बात करते हुए टीम के एक सूत्र ने दावा किया है कि ‘हम टीम के सबसे वर्ष्ठ खिलाड़ी को बेइज्जत नहीं कर रहे हैं. यह हमारा एक रणनीतिक फैसला है. हम उन्हें नीलामी के जरिए या फिर राइट टू मैच के जरिए भी अपने साथ बरकरार रख सकते हैं. गौतम भी हमारी योजना के बारे में जानते हैं.’

साल 2011 में शाहरुख खान की टीम केकेआर के साथ जुड़े गौतम गंभीर की तक्पतानी में टीम ने 2012 और 2014 में आईपीएल का खिताब जीता था. गंभीर इस फॉर्मेट में जोरदार फॉर्म में रहते है. पिछले सीजन में उन्होंने 16 मुकाबलो में 495 रन बनाए थे. उनका स्ट्राइक रेट 128.02 का रहा.

अगर केकेआर उन्हें रिटेन नहीं करता हा तो फिर गंभीर खिलाड़ियों के उस पूल में चले जाएंगे जहां उनका बोली लगेगी. उल वक्त भी केकेआर के पास उनकी अधिकतम बोली के बराबर की कीमत चुका कर राइट टू मैच के तहत उन्हें वापिस हासिल करने का मौका होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi