S M L

IPL 2018: शाम सात बजे से शुरू होंगे फाइनल और प्लेऑफ मुकाबले

आईपीएल चेयरमेन राजीव शुक्ला का बयान, दर्शकों की सहूलियत के मद्देनजर लिया गया है फैसला

Updated On: May 09, 2018 02:42 PM IST

FP Staff

0
IPL 2018: शाम सात बजे से शुरू होंगे फाइनल और प्लेऑफ मुकाबले

आईपीएल के मौजूदा सीजन में शाम को खेले जाने वाले मुकाबलों का देर तक खिंचना चर्चा का विषय बना हुआ है. स्लो ओवर रेट के चलते एक बार को आरसीबी के कप्तान विराट कोहली पर 12 लाख रुपए का जुर्माना तक लग चुका है. कई मुकाबले रात को 12 बजे तक खिंचे है जिसके चलते मैदान पर मुकाबला देखने पहुंचे दर्शकों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है.

अब बीसीसीआई ने फैसला किया है कि आईपीएल के प्लेऑफ मुकाबले और फाइनल मुकाबला शाम को आठ बजे की बजाय सात बजे शुरू किए जाएंगे. न्यूज 18 की खबर के मुताबिक आईपीएल के चेयरमेन राजीव शुक्ला ने बताया है  मुकाबलों को देखकर घर लौटने वाले और दूसरे दिन सुबह जल्दी दफ्तर जाने वाले दर्शकों के मद्देनजर यह फैसला किया गया है. शुक्ला का कहना है, ‘ आईपीएल आज जो कुछ भी है अपने फैंस की वजह से है. फैंस मैदान पर और टीवी पर पूरे जुनून के साथ आईपीएल को देखते हैं. लिहाजा इन फैंस की परेशानियों के मद्देनजर आईपीएल के प्ले ऑफ मुकाबले और फाइनल को 8 बजे की बजाय शाम 7 बजे शुरू करने का फैसला लिया गया है.

22 मई को मुंबई में पहला क्वालिफायर और 27 मई को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. वहीं कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डंस में 23 मई को एलिमिनेटर और 25 मई को दूसरा क्वालिफायर खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi