S M L

आईपीएल प्लेयर रिटेंशन : कौन सा बड़ा खिलाड़ी किस टीम में रहेगा, कब, कहां और कैसे देखें...

एमएस धोनी और सुरे्श रैना की होगी चेन्नई सुपरकिंग्स में वापसी, क्या आरसीबी में बने रहेंगे विराट कोहली!

FP Staff Updated On: Jan 03, 2018 03:29 PM IST

0
आईपीएल प्लेयर रिटेंशन : कौन सा बड़ा खिलाड़ी किस टीम में रहेगा, कब, कहां और कैसे देखें...

आईपीएल के नए सीजन के के लिए अब मंच सजने लगा है. बोर्ड ने नए नियमों के तहत हर टीम दो या तीन खिलाड़ियों को अपने साथ बरकरार रख सकती हैं. कौन सा खिलाड़ी किस टीम के साथ ही रहेगा इसका फैसला चार जनवरी यानी गुरूवार को होगा. माना  जा रहा है कि एमएस धोनी. रवींद्र जडेजा और सुरेश रैना की चेन्नई सुपरकिंग्स में वापसी हो सकती है. वहीं मुंबई इंडियंस की टीम अपने कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुनाल पांड्या को रिटेन करेगी.

हैदराबाद सनराइजर्स डेविड वॉर्नर को रिटेन करने का मन बना चुकी है वहीं कंगारू कप्तान स्टीव स्मिथ की राजस्थान रॉयल्स में वापसी तय नजर आ रही है.

सबसे बड़ा सवाल यह है कि किया आरसीबी की टीम अपने कप्तान विराट कोहली को रिटेन करेगी. अगर नहीं करेगी तो फिर कोहली खिलाड़ियों की नीलामी में जाएंगे जहां माना जा रहा है कि वह किस भी खिलाड़ी की कीमत सबसे बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं.

कब शुरू होगी यह प्रक्रिया: कौन सी टीम किस खिलाड़ी को रिटेन करेगी यह फैसला चार जनवरी को हो जाएगा. आईपीएल प्लेयर रिटेंशन चार जनवरी को शाम छह बजकर 50 मिनट पर शुरू होगा.

कहां देखा जा सकता है :  प्लेयर रिटेंशन की प्रक्रिया के सीधे प्रसारण की व्यवस्था की गई है. इसे स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 2 HD, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 HD और स्टार स्पोर्ट्स तमिल पर देखा जा सकता है.

यहीं नहीं इस प्रक्रिया की लाइव स्ट्रीमिंग www.hotstar.com पर भी की जाएगी.

 

इस प्रक्रिया से जुड़ी हर तजा जानकारी फर्स्टपोस्ट हिंदी पर भी दी जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi