S M L

आईपीएल 2017: केकेआर के कप्तान ने कहा, दिल्ली को आईपीएल चैंपियन बनाकर लूंगा संन्यास

गौतम गंभीर ने कहा, दिल्ली का होने की वजह से दिल से चाहता हूं कि दिल्ली जीते

FP Staff Updated On: Apr 14, 2017 11:01 AM IST

0
आईपीएल 2017: केकेआर के कप्तान ने कहा, दिल्ली को आईपीएल चैंपियन बनाकर लूंगा संन्यास

कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने अपनी पिछली आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स में वापसी की इच्छा जाहिर की है. गंभीर, वही कप्तान है जिन्होंने अपनी कप्तानी में कोलकाता नाइटराइडर्स को दो आईपीएल खिताब(2012 और 2014) जितवाए हैं.

दिल हमेशा से दिल्ली के साथ

गंभीर का कहना है कि एक दिल्ली का लड़का होते हुए उनका दिल अभी भी दिल्ली के साथ है और जिस टीम के लिए वह पहले खेले हैं उसमें वह खुशी से वापसी करना चाहेंगे. गंभीर ने कहा कि उनका दिल अब भी दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ है.

 गंभीर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरा दिल अभी भी दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ है. मैं तीन सालों तक दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेला. एक बार मेरे दिल की गहराई से मैं खुशी से दिल्ली के लिए खेलते हुए,दिल्ली की टीम को चैंपियन बनाकर अपना आईपीएल करियर खत्म करना चाहूंगा. हालांकि, मैं कोलकाता नाइटराइडर्स का कप्तान हूं और चाहूंगा कि वे तीसरी बार खिताब जीतें, लेकिन जैसा कि मैं दिल्ली का लड़का हूं इसलिए मैं चाहूंगा कि दिल्ली डेयरडेविल्स भी अच्छा करे.’

आईपीएल 11 में फिर से होगी सभी खिलाड़ियों की नीलामी

2018 आईपीएल सीजन के पहले सभी खिलाड़ियों की एक बार फिर से नीलामी होगी ऐसे में ये संभव है कि गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स खरीद ले और उनका ये सपना पूरा हो जाए. अगर ऐसा होता है तो ये केकेआर के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं होगा. क्योंकि गौतम गंभीर उनके लिए सबसे बड़े मैच विजेता खिलाड़ियों में से एक हैं.

गौतम गंभीर आईपीएल के शुरुआती तीन सीजनों में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते नजर आए थे जिसके बाद उन्हें कोलकाता नाइटराइडर्स ने खरीद लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi