S M L

फिर से चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी में दिखेगी धोनी, रैना और जडेजा की तिकड़ी!

आईपीएल में दो साल बाद वापसी कर रही सीएसके ने इन तीनों खिलाड़ियों को रिटेन करने का फैसला किया. आर अश्विन और फाफ डुप्लेसिस को राइट टू मैच के जरिए रिटेन करने की होगी कोशिश

Updated On: Dec 22, 2017 02:49 PM IST

FP Staff

0
फिर से चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी में दिखेगी धोनी, रैना और जडेजा की तिकड़ी!

डियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के अगले सीजन में एम एस धोनी अपनी पुरानी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ ही खेलते नजर आएंगे. एक रिपोर्ट में सीएसके के एक अधिकारी के हवाले से दावा किया गया है कि इस टीम ने धोनी को रिटेन कर लिया है और उनके साथ इसका करार भी हो गया है. यही नहीं सीएसके ने धोनी के अलावा अपने पुराने खिलाड़ी सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा को भी रिटेन करके उनके साथ करार कर लिया है.

इसका मतलब यह है कि सीएसके के पुराने खिलाड़ी फिरकी गेंदबाजी आर अश्विन और विदेशी खिलाड़ी फाफ डुप्लेसिस आईपीएल की ऑक्शन में नजर आएंगे. हालांकि सीएसके इन दोनों खिलाड़ियों को भी राइट टू मैच के जरिए अपनी टीम में वापस पा सकती है. खबर के मुताबिक सीएसके जल्दी अपनी इस फैसले की जानकारी बीसीसीआई को देने वाली है.

बोर्ड के नए नियमों के तहत सभी टीमें अपने पांच खिलाड़ियों को या तो रिटेंशन या फिर राइट टू मैच के तहत अपनी टीम में वापस रख सकती हैं. राइट टू मैच के मुताबिक जब किसी खिलाड़ी की बोली लगेगी तो फिर उस टीम को उस कखिलाड़ी की अधिकतम बोली के बराबर की कीमत देकर अपने पास रखने का अधिकार होगा.

चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें स्पॉट फिक्सिंग के मामले में फंसकर दो साल की पाबंदी झेलने के बाद आईपीएल के अगले सीजन से वापसी कर रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi