S M L

विश्‍व कप में भारत-पाकिस्‍तान मुकाबले पर आया राजीव शुक्‍ला का बयान

पाकिस्‍तान के साथ पूरी तरह से क्रिकेट संबंध तोड़ने पर शुक्‍ला ने कहा कि अगर कोई आंतकवाद को बढ़ावा देता है तो उसका असर खेल पर भी पड़ता है

Updated On: Feb 18, 2019 07:23 PM IST

FP Staff

0
विश्‍व कप में भारत-पाकिस्‍तान मुकाबले पर आया राजीव शुक्‍ला का बयान

पुलवामा (Pulwama Attack) में सीआरपीएफ पर हुए हमले के बाद ही मांग उठ रही है कि भारत अपने पड़ौसी देश पाकिस्‍तान के साथ पूरी तरह से क्रिकेट संबंध को खत्‍म कर दे. जिसके बाद से खबर भी आने लगी  कि विश्‍व कप में भी भारत-पाकिस्‍तान के साथ मुकाबला नहीं खेलेगा. भारत और पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के साथ क्रिकेट संबंधों पर सोमवार को आईपीएल (IPL) के चेयरमैन राजीव शुक्‍ला ने कहा कि जब तक कि सरकार हरी झंडी नहीं देगी, तब तक भारत और पाकिस्‍तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज होने भी कोई संभावना नहीं है. शुक्‍ला ने स्‍वीकार किया कि खेल की अवधारणा में विश्‍वास हर चीज से उपर है, लेकिन उन्‍होंने जोर देते हुए कहा कि यदि कोई आंतकवाद को बढ़ावा देता है तो स्‍पष्‍ट रूप से इसका खेल पर प्रभाव पड़ेगा.

हम बहुत स्‍पष्‍ट हैं. जब तक सरकार हमे इशारा नहीं करती, हम पाकिस्‍तान के साथ नहीं खेलेंगे. खेल इन सब चीजों से उपर होना चाहिए, लेकिन यदि कोई आंतक को प्रायोजित करता है तो यह खेल को प्रभावित करता है. मई में इंग्‍लैंड में होने वाले विश्‍व कप में भारत का पाकिस्‍तान के खिलाफ मुकाबला खेलने को लेकर सवाल पूछने पर शुक्‍ला यह‍ कहते हुए सवाल टाल  दिया कि इस बार में मैं अभी कुछ नहीं कह सकता. विश्‍व कप अभी दूर है. हम देखेंगे कि क्‍या होता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi