S M L

आईपीएल आॅक्शन 2018: प्रीति और वीरू की जोड़ी ने कर दी सभी फ्रेंचाइजियों की बोलती बंद

आखिर में भी प्रीति ने दो राउंड में अनसोल्ड रहे क्रिस ग्रेल को तीसरे दौर में बेस प्राइस में ही खरीद लिया

Updated On: Jan 28, 2018 09:01 PM IST

FP Staff

0
आईपीएल आॅक्शन 2018: प्रीति और वीरू की जोड़ी ने कर दी सभी फ्रेंचाइजियों की बोलती बंद

किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा और पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी आईपीएल आॅक्शन में पूरी तरह से छाई रही. ना सिर्फ नीलामी के दौरान, बल्कि सोशल मीडिया पर भी इस जोड़ी की काफी चर्चाएं रहीं.

बेंगलुरु में दो दिन चला आईपीएल आॅक्शन रविवार को खत्म हुआ. सभी फ्रेंचाइजी आगे बढ़- बढ़कर बोली लगाए जा रही थीं. इस पूरी नीलामी के दौरान हर किसी की नजर बाकी फ्रेंचाइजियों से ज्यादा किंग्स इलेवन पंजाब की टेबल पर थी. हो भी क्यों ना, टीम की आॅनर जो हर बोली पर अपना बल्ला उठा रही थीं.

नीलामी के दौरान प्रीति को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह किसी भी प्लेयर्स को नहीं छोड़ना चाहती और हर किसी को अपनी टीम में ही लाकर मानेंगी. बोली लगाने के मामले में भी वह हर फ्रेंचाइजी पर भारी पड़ीं. नीलामी के दौरान उन्होंने खुलकर बड़ी- बड़ी बोली लगाईं, हालांकि हर प्लेयर्स को खरीदने में वह सफल नहीं हो सकीं, जिसका उनको मलाल भी रहा होगा.

आप आप सोच रहे होंगे कि इन सब में वीरू कहां से आ गए. दरअसल प्रीति हर किसी पर खुलकर बोली लगा रही थीं और वीरू ने उन पर तंज कसते हुए ट्वीट भी किया था कि लड़कियों को शॉपिंग का शौक होता है और प्रीति खुलकर खरीदारी कर रही हैं. उन्हें हर चीज खरीदनी है.

ऐसे में सहवाग ने उनकी खरीदारी पर अंकुश लगाते हुए पैडल पर हाथ रख दिया. खुद प्रीति ने अपने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी दी.

यहीं नहीं प्रीति और सहवाग जिस तरह से खिलाड़ियों पर बोली लगा रहे थे, उनकी खबर साउथ अफ्रीका तक पहुंच गई मुंबई मिरर की खबर के अनुसार  विराट कोहली ने कहा कि वीरू पा जी पागल हो गए हैं.

इतना कुछ खरीदने के बाद भी प्रीति का मन नहीं भरा और आखिरकार प्रीति ने उस क्रिस गेल को खरीद लिया जो नीलामी के दौरान दो बार अनसोल्ड रहे और जब तीसरी बार गेल पर बोली लगी तो प्रीति ने सोचा कि पर्स में पैसे बचे ही हैं तो क्रिस गेल को भी खरीद लिया जाए. इतने खिलाड़ियों को खरीदने के बाद भी प्रीति के एक ट्वीट को देखकर ऐसा लगता है कि उनका मन अभी भी नहीं भरा है, उन्होंने ट्वीट करके कहा कि मनन वोहरा, ग्लेन मैक्सवेल, शॉन मार्श और संदीप शर्मा को ना खरीद पाने का दुख है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi