S M L

IPL 2019, CSK : चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े मोहित शर्मा, जानिए पूरी लिस्ट

सीएसके ने हरियाणा के मोहित शर्मा पर पांच करोड़ रुपए खर्च किए हैं. अपने 23 क्रिकेटरों को रिटेन किया था

Updated On: Dec 18, 2018 11:41 PM IST

FP Staff

0
IPL 2019, CSK : चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े मोहित शर्मा, जानिए पूरी लिस्ट

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के लिए तेज गेंदबाज मोहित शर्मा को अपनी टीम में जोड़ा है. हरियाणा के मोहित शर्मा पर उसने पांच करोड़ रुपए खर्च किए हैं. सीएसके ने अपने 23 क्रिकेटरों को रिटेन किया, जबकि दो खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया था, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कोर टीम बरकरार रखी गई थी. ये टीम अभी दो भारतीय खिलाड़ी पर दांव लगा सकती है. सीएसके के पास 8.40 करोड़ रुपए थे. जिसमें उसने 5 करोड़ में मोहित को और 20 लाख रुपए में ऋतुराज गायकवाड़ को खरीदा.

धोनी की कप्तानी में सीएसके ने दो साल के बैन के बाद 2018 में वापसी की थी और खिताब अपने नाम किया था. सीएसके ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड को टीम से रिलीज कर दिया. इसके अलावा दो अनकैप्ड घरेलू खिलाड़ी क्षितिज शर्मा और कनिष्क सेठ को भी टीम से रिलीज किया गया है. इसके अलावा बाकी पूरी टीम पहले जैसी ही है.

2018 में मार्क वुड सीएसके के लिए बस एक मैच खेल पाए थे और उसके बाद इंग्लैंड की ओर से सीरीज खेलने स्वदेश लौट गए थे. उन्होंने उस मैच में बिना विकेट लिए चार ओवर में 49 रन गंवा दिए थे. वहीं बाकी दोनों खिलाड़ी एक भी मैच नहीं खेल सके थे. 2018 में केदार जाधव के चोटिल होने के बाद टीम में बुलाए गए डेविड विली को भी रिटेन किया गया.

इन खिलाड़ियों को खरीदा

मोहित शर्मा - 5 करोड़ रुपए

ऋतुराज गायकवाड़- 20 लाख

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी

महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, मुरली विजय, रविंद्र जडेजा, केदार जाधव, अंबाती रायुडू, हरभजन सिंह, दीपक चाहर, केएम आसिफ, कर्ण शर्मा, सैम बिलिंग्स, इमरान ताहिरफॉफ डुप्लेसी, सैम बिलिंग्स, ध्रुव शौरी, मोनू कुमार, मिचेल सेंटनर, डेविड विली, चैतन्य विश्नोई,एन जगदीशन, शार्दुल ठाकुर, मोहित शर्मा, ड्वेन ब्रावो, शेन वॉटसन, लुंगी एंगिडी ऋतुराज गायकवाड़

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi