S M L

आईपीएल ऑक्शन 2018: अपनी नीलामी के वक्त बाथरूम में छुपकर बैठा था यह खिलाड़ी

अंडर19 क्रिकेटर कमलेश नागरकोटी अपनी नीलामी के वक्त इतने नर्वस थे कि उन्होंने नीलामी नहीं देखी

FP Staff Updated On: Jan 29, 2018 02:02 PM IST

0
आईपीएल ऑक्शन 2018: अपनी नीलामी के वक्त बाथरूम में छुपकर बैठा था यह खिलाड़ी

इस साल के आईपीएल ऑक्शन ने कई युवा खिलाड़ियों को मालामाल कर दिया. इन खिलाड़ियों में अंडर19 वर्ल्डकप के खिलाड़ी भी शामिल रहे. अंडर 19 के खिलाड़ियों में कमलेश नागरकोटी को सबसे ज्यादा कीमत में खरीदा गया. कमलेश नागरकोटी को कोलकाता नाइट राइडर्स ने तीन करोड़ 20 लाख रुपए में अपनी टीम के साथ जोड़ा.

इसपीएनक्रिकइंफो को दिए गए इंटरव्यू में कमलेश ने कहा ‘मैं नीलामी से पहले बहुत नर्वस था. मेरे सभी दोस्त मुझे फोन कर रहे थे पर मैंने किसी का फोन नहीं उठाया. जब मेरे साथ खिलाड़ी नीलामी देख रहे थे तो मैं बाथरूम में जाकर बैठ गया. मैं अपनी नीलामी नहीं देखना चाहता था. इसके बाद मैंने अपने मां बाप से बात की जो मेरी इस उपलब्धी से बहुत खुश थे.’

बल्लेबाज शुभमन गिल ने बताया कि उनके लिए पैसे से ज्यादा इस बात की अहमियत है कि वह कई दिग्गजों से बहुत कुछ सीख सकेंगे जो आगे उनके काम आएगा. वहीं कप्तान पृथ्वी शॉ के लिए भी पैसे से ज्यादा टूर्नामेंट का हिस्सा बनना ज्यादा अहम है.

हालांकि शुभमन गिल ने यह भी बताया कि निलामी के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने खिलाड़ियों की एक मीटिंग ली. इसमें उन्होंने खिलाड़ियों को समझाया कि नीलामी हर साल होती है ऐसे में उसकी वजह से परेशान ना हों. अभी अहम पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला सेमीफाइनल मुकाबला है और टीम को फिलहाल उसपर ध्यान देना चाहिए. अंडर19 वर्ल्डकप का मौका उन्हें एक ही बार मिलेगा.

(फोटो साभार- आईसीसी/गेटी)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi