S M L

IPL 2019: करीब 10 करोड़ के खिलाड़ी की एक SMS से हो गई छुट्टी!

ऑस्ट्रेलियान तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क अब आईपीएस की किसी भी टीम से नहीं खेलगें.

Updated On: Nov 14, 2018 12:25 PM IST

FP Staff

0
IPL 2019: करीब 10 करोड़ के खिलाड़ी की एक SMS से हो गई छुट्टी!

साल भर पहले आईपीएल की नीलामी में 9.4 करोड़ रुपए की भारीभरकम कीमत देकर कोलकाता नाइट राइडर्स ने जिस खिलाड़ी मिचेल स्टार्क को खरीदा था, उन्हें अब टीम के करार से मुक्त कर दिया गया है. मिचेल स्टार्क को एक sms  के जरिए जानकारी दी गई कि कि केकेआक के साथ अब उनका कोई नाता नहीं रहा है.

पिछले साल नीलामी में इतनी बड़ी रकम में खरीदे गए स्टार्क पूरे सीजन पैर में चोट की वजह से एक भी गेंद नहीं फेंक सके थे. स्टार्क ने आईपीएल के साथ अपना नाता टूटने की जानकारी देते हुए कहा कि ‘ दिन पहले मुझे केकेआर के मालिकों की तरफ से एक sms आया जिसमें बताया कि टीम के साथ मेरा करार खत्म कर दिया गया है.’

स्टार्क ने साफ किया है क वह इस सीजन में आईपीएल में किसी दूसरी टीम से खेलने का मन भी नहीं बनाया रहे हैं और इस दौरान उन्हें जो आराम मिलेगा उसका फायदा उनकी टीम को आईसीसी वर्ल्ड कप और उसके बाद होने वाली एशेज सीरीज में होगा. उनका कहना है कि अगले साल 6 महीने इंग्लैंड में उनकी टीम को लंबा क्रिकेट खेलना है जिसके लिए वह खुद को तरोताजा रखना चाहते हैं.

स्टार्क के इस फैसले को कंगारू क्रिकेटरों की उसस मांग से साथ भी जोड़कर देखा जा रहा है दिसके तहत वे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ एक साल से ज्यादा वक्त के करार की बात कह रहे हैं ताकि  वे टेस्ट और वनडे क्रिकेट पर ही फोकस कर सकें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi