S M L

तो क्या इस बार IPL 2019 की रौनक नहीं बढ़ाएगी टीम इंडिया!

23 मार्च से 12 मई तक होगा IPL 2019 का आयोजन, 30 मई से होगा इंग्लैंड में ICC Cricket World Cup का आगाज

Updated On: Feb 16, 2019 11:04 AM IST

FP Staff

0
तो क्या इस बार IPL 2019 की रौनक नहीं बढ़ाएगी टीम इंडिया!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) के ऐलान के साथ ही इसी साल इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए चुनी जाने वाली टीम इंडिया की तस्वीर भी काफी हद तक साफ हो गई है. अब सवाल यह है कि क्या वर्ल्ड कप से ऐन पहले होने वाली IPL 2019 में भी टीम इंडिया के ये खिलाड़ी पहले जैसी शिद्दत के साथ हिस्सा लेंगे या फिर उन्हें इस बड़े टूर्नामेंट के मद्दनेजर थोड़ा आराम दिया जाएगा?

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक बीसीसीआई ( BCCI) इस बात के लेकर आईपीएल की टीमों के साथ चर्चा कर रही है कि कैसे वर्ल्ड कप में जाने वाले खिलाड़ियों को कम से कम मैच खेलने पड़े ताकि वे क्रिकेट के उस महाकुंभ के लिए पूरी तरह से तरो-ताजा रहें.

खबर के मुताबिक बोर्ड के एक्टिंग सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी का कहना है कि, ‘ हम इस मसले को लेकर फ्रेचाइजीज के साथ बात-चीत कर रहे हैं. अगर मैं ज्यादा डिटेल में ना जाते हुए बात करूं तो नेशनल इंटरेस्ट के मद्देनजर इस मसले पर बात हो रही है और तमाम राय सामने आ रही हैं.’

इस साल आईपीएल का आयोजन 23 मार्च से 12 मई तक होना है और उसके बाद 30 मई से वर्ल्ड कप का आगाज होगा. वर्ल्ड कप को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड जैसे देशों ने अपने खिलाड़ियों को पूरे आईपीएल में खेलने की इजाजत नहीं दी है. ऐसे में अब देखना होगा कि क्या आईपीएल की टीमें अने इन खिलाड़ियें को देश के हित में कम इस्तेमाल करने के लिए राजी होती हैं या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi