S M L

IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स के कैंप में हुई स्टीव स्मिथ की वापसी

स्टीव स्मिथ रविवार को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के आईपीएल शिविर से जुड़ गए हैं

Updated On: Mar 17, 2019 07:47 PM IST

FP Staff

0
IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स के कैंप में हुई स्टीव स्मिथ की वापसी

गेंद से छेड़खानी मामले में प्रतिबंध पूरा करने के बाद वापसी करने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ रविवार को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के आईपीएल शिविर से जुड़ गए हैं.

विश्व कप के लिए आस्ट्रेलियाई टीम में वापसी की कोशिश में जुटे स्मिथ से रॉयल्स को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. टीम के ब्रांड दूत शेन वार्न ने कहा कि उन्हें यकीन है कि आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान की रनों की भूख कम नहीं हुई होगी.

उन्होंने प्रेस ट्रस्ट से कहा कि स्मिथ क्रिकेट खेलने को बेताब होगा. उसे इससे प्यार है और वह इसमें माहिर है. स्मिथ और वॉर्नर दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से हैं. मुझे लगता है कि स्मिथ का प्रदर्शन शानदार रहेगा. दोनों ने दुबई में कोच जस्टिन लैंगर के बुलावे पर आस्ट्रेलियाई टीम के साथ समय बिताया.आईपीएल स्मिथ के लिए खास होगा क्योंकि विश्व कप से पहले उन्हें यही टूर्नामेंट खेलना है. वार्न ने कहा कि स्मिथ के अनुभव, जुनून और रनों की भूख का टीम को फायदा मिलेगा. मुझे इसमें कोई शक नहीं कि स्मिथ और वार्नर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे.रॉयल्स के खिलाड़ी एश्ट टर्नर एक अप्रैल तक उपलब्ध नहीं रहेंगे क्योकि वह पाकिस्तान के खिलाफ खेल रहे हैं. वार्न ने कहा कि वह कमाल का खिलाड़ी है. आपने मोहाली में देखा कि वह क्या कर सकता है. हमारी टीम में हमेशा एक या दो ऐसे खिलाड़ी रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के कारण वह हालांकि पहले तीन मैचों से बाहर रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi