S M L

IPL 2019: अब नीले नहीं गुलाबी रंग में नजर आएगी राजस्थान रॉयल्स, शेन वॉर्न भी टीम से जुड़े

IPL 2019: वॉर्न के नेतृत्व में राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में आईपीएल के पहले सत्र का खिताब जीता था

Updated On: Feb 11, 2019 08:39 AM IST

Bhasha

0
IPL 2019: अब नीले नहीं गुलाबी रंग में नजर आएगी राजस्थान रॉयल्स, शेन वॉर्न भी टीम से जुड़े

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न को इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र के लिए राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को टीम का ब्रांड दूत बनाने की घोषणा की.

वॉर्न के नेतृत्व में राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में आईपीएल के पहले सत्र का खिताब जीता था. वह पिछले सत्र में टीम के मेंटर थे. इस साल यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नयी भूमिका में दिखेगा.

राजस्थान रॉयल्स के लिए चार साल तक कप्तानी करने वाले इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा, ‘मैं रॉयल्स के साथ वापस आकर बहुत खुश हूं और टीम एवं प्रशंसकों के लगातार समर्थन के लिए आभारी हूं. हमारे लिए यह जरूरी है कि स्थापित मूल्यों को बनाए रखने के साथ एक नई और आधुनिक पहचान विकसित करे. मुझे टीम का नया लुक काफी पसंद आया और उम्मीद है कि प्रशंसक भी इसे पसंद करेंगे.’

राजस्थान रॉयल्स ने टीम की पोशाक का रंग बदलने का फैसला किया है. आगामी सत्र में खिलाड़ी नीले की जगह गुलाबी रंग की जर्सी में दिखेंगे.

फेंचाइजी ने जारी विज्ञप्ति में बताया, ‘जयपुर को गुलाबी नगरी के रूप में जाना जाता है, जोधपुर गुलाबी बलुआ पत्थर के लिए प्रसिद्ध है और उदयपुर गुलाबी संगमरमर का उत्पादन करता है. इस लिहाज से गुलाबी रंग टीम के लिए पूरी तरह से मुफीद है. इससे प्रशंसक भी जुड़ा हुआ महसूस करेंगे.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi