S M L

IPL 2019, MI: इन दो खिलाडि़यों ने बढ़ाई रोहित शर्मा की ताकत

मुंबई इंडियंस ने पिछले सीजन ने अपने मेंटर को भारी कीमत देकर खरीदा

Updated On: Mar 21, 2019 08:57 AM IST

FP Staff

0
IPL 2019, MI: इन दो खिलाडि़यों ने बढ़ाई रोहित शर्मा की ताकत

तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम जब ऑक्शन में उतरी तो उनके पर्स में 11.15 करोड़ रुपए थे और खाते में सात खिलाड़ियों की जगह. टीम के पास केवल एक विदेशी खिलाड़ी के लिए जगह थी वहीं छह भारतीय खिलाड़ियों को टीम जोड़ सकती थी.

भारतीय खिलाड़ियों में टीम ने अनमोलप्रीत सिंह को 80 लाख रुपए में खरीदकर ऑक्शन की शुरुआत की. इसके अलावा टीम ने 3.4 करोड़ रुपए में बरिंदर सरां को खरीदा.इसके बाद उन्होंने 20 लाख में पंकज जयसवाल को टीम से जोड़ा. मुंबई  ने जम्मु कश्मीर के तेज गेंजबाज रशिख डार को उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपए में जोड़ा. एक विदेशी खिलाड़ी की जगह मुंबई ने पिछले सीजन के अपने मेंटर लसित मलिंगा को दो करोड़ रुपए में खरीदकर भरी. वहीं युवराज सिंह को उनके बेस प्राइस 1 करोड़ रुपए में खरीदा.

टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, मयंक मार्कडेंय, राहुल चाहर, अनुकूल रॉय, सिद्धेश लाड, आदित्य तारे, क्टिंन डी कॉक, एविन लेविस, काइरन पोलार्ड, बेन कटिंग, मिचेल मैक्लेनेघन, एडम मिलने, जेसन बेहरनडॉर्फ, लसित मलिंगा, अनमोलप्रीत सिंह, बरिंदर सरां, पंकज जैसवाल, रसिक डार, युवराज सिंह.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi