S M L

18 दिसंबर को जयपुर में सजेगी आईपीएल के क्रिकेटरों के मंडी

युवराज सिंह, गौतम गंभीर, ग्लेन मैक्सवेल और जयदेव उनदकट जैसे खिलाड़ी इस बार नीलामी के आकर्षण मुख्य केंद्र होंगे

Updated On: Nov 27, 2018 10:51 AM IST

FP Staff

0
18 दिसंबर को जयपुर में सजेगी आईपीएल के क्रिकेटरों के मंडी

आईपीएल के नए सीजन के लिए खिलाड़ियों नीलामी 18 दिसंबर में को जयपुर में होगी. मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक आमतौर पर सुबह 10 बजे शुरू होने वाली नीलामी इसका वक्त दोपहर 3 बजे  रखा गया है ताकि इस प्राइम टाइम में ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को खींचा जा सके. यह नीलामी शाम 9:30 बजे तक चलेगी.

इसकी टाइमिंग में बदलाव करने की दूसरी वजह यह भी है कि 18 दिसंबर को पर्थ में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट खेला जा रहा होगा और बोर्ड के अधिकारी नहीं चाहते हैं कि आईपीएल की नीलामी पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का ध्यान भंग हो.

बीसीसीआई के अधिकारियोंऔर ब्रॉ़डकास्टर के बीच हुई मीटिंग के बाद यह डिसाइड किया गया कि इस नीलामी को डे-नाइट  बनाया जाए ताकि ज्यादा से ज्यादा व्यूअरशिप को हासिल किया जा सके.

इस नीलामी की तारीख निर्धारित होने पर कुछ टीम मालिकों में नाराजगी भी है. उन्हें लगता है कि नीलामी की तारीख आईपीएल के वेन्यू निर्धारित होने के बाद घोषित होनी चाहिए थी. आईपीएल 12 की तारीख 2019 में होने वाले आम चुनाव के चलते अभी घोषित नहीं की जा सकी है.

इस महने कई खिलाड़ियों को रिटेन किया गया है और कई को रिलीज किया गया है. युवराज सिंह, गौतम गंभीर, ग्लेन मैक्सवेल और जयदेव उनदकट जैसे खिलाड़ी इस बार नीलामी के आकर्षण मुख्य केंद्र होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi