S M L

IPL 2018: सुरेश रैना को मात देने के लिए अब कोहली को करना होगा साल भर इंतजार

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ महज 22 रन की पारी ने ही रैना को बना दिया आईपीएल का सिकंदर

FP Staff Updated On: May 23, 2018 12:31 PM IST

0
IPL 2018: सुरेश रैना को मात देने के लिए अब कोहली को करना होगा साल भर इंतजार

विराट कोहली भले ही इन दिनों भारतीय बल्लेबाजी के सरताज बन हुए हों लेकिन एक मंच ऐसा है जहां सुरेश रैना उनसे बड़े खिलाड़ी सबित हुए हैं. वह मंच है आईपीएल . सुरेश रैना ने मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और हैदराबाद सनराइजर्स के बीच खेले गए मुकाबले में कोहली पर ऐसी बढ़त हासिल कर ली है जिसे अब कोहली साल भर तक तो पीछे नहीं छोड़ सकते हैं.

दरअसल भारत के इनों बल्लेबाजों के बीच की जंग, आईपीएल के सबसे बड़े बल्लेबाज बनने की जंग है. आईपीएल के सीजन 11 के पहले क्वालिफायर मुकाबले में रैना ज्यादा लंबी पारी तो नहीं खेल सके लेकिन अपनी इस 22 रन की पारी के दौरान के दौरान उन्होंने आईपीएल सबसे अधिक रन बनानने के मामले में विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया.

आईपीएल में अब सुरेश रैना के नाम 175 मुकाबलों में 34.39 की औसत से 4,953 रन हो गए हैं जबकि कोहली के नाम 163 मुकाबलों में 4,848 रन हैं. रैना की टीम आईपीएल के फाइनल में है जबकि कोहली की टीम आरसीबी टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है यानी रैना के पास अपनी इस बढ़त और आगे करने का बेहतरीन मौका है. यही नहीं उनके पास अब आईपीएल 5000 रन बनाने वाला पहले बल्लेबाज बनने का भी मौका है. अब रैना को मात देने के लिए कोहली को एक साल तक का इंतजार करना होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi