S M L

सिक्योरिटी तोड़कर डग आउट में पहुंचे फैन को धोनी ने दिया आशीर्वाद, वीडियो देखें...

कोलकाता में सीएसके और केकेआर के बीच मुंकाबले के दौरान हुए वाकिए का वीडियो हो रहा है वायरल

Updated On: May 04, 2018 12:05 PM IST

FP Staff

0
सिक्योरिटी तोड़कर डग आउट में पहुंचे फैन को धोनी ने दिया आशीर्वाद, वीडियो देखें...

क्रिकेट का मैदान हो या फिर उसके बाहर की दुनिया, एमएस धोनी हमेशा अपने स्वभाव के के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. गुरूवार को भी केकेआर और सीएसके के मुकाबले के दौरान एक ऐसा वाकिया दिखाई दिया जिसने धोनी ने एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीत लिया.

सीएसके की बल्लेबाजी चल रही थी और धोनी डग आउट में अपनी टीम के साथ बैठे थे. उस वक्त उनके कोच फ्लेमिंग उन्हें लैपटॉप पर कुछ दिखा रहे थे और धोनी उनके साथ चर्चा मे मशगूल थे. उसी वक्त धोनी का एक युवा फैन सिक्योरिटी को तोड़ते हुए सीएसके के डग आउट में पहुंच गया.

 

इस फैन को देखकर हर कोई हैरान था. जाहिर है यह सुरक्षा में चूक थी. धोनी के नंबर सात वाली सीएसके की टी शर्ट पहने इस फैन ने डग आउट में आते ही धोनी के पैर छुए और धोनी ने उसे आशीर्वाद देते हुए जाने का कहा. इस दौरान डगआउट में मौजूद बाकी खिलाड़ी और लोग आश्चर्य चकित दिखे.

इस घटना का वीडियो खूब लाइक किया जा रहा है और इंटरनेट पर धोनी की तारीफ भी हो रही है.  इस वाकिए के बाद धोनी बल्लेबाजी करने गए और 25 गेंदों में 43 रन जड़कर अपना टीम का स्कोर 177 रन तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की.  हालांकि उनकी टीम मैच हार गई लेकिन जबतक धोनी बल्लबाजी की तब तक मैदान पर उनने नाम के ही नारे गूंजते रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi