S M L

वीरू-प्रीति विवाद: प्रीति के बचाव में उतरा किंग्स इलेवन पंजाब का मैनेजमेंट

फ्रेंचाइजी ने बयान जारी करके कहा - टीम के प्रदर्शन पर चर्चा करना हमारी टीम के कल्चर का हिस्सा है

Updated On: May 12, 2018 09:16 AM IST

FP Staff

0
वीरू-प्रीति विवाद: प्रीति के बचाव में उतरा किंग्स इलेवन पंजाब का मैनेजमेंट
Loading...

पिछले मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के हाथों 15 रन से मिली हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा और टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग के बीच कथित कहासुनी की खबरों का फ्रैंचाइजी ने खंडन किया है.

खबर थी कि आठ मई को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के 158 रन के स्कोर का पीछा करने में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों की नाकामी के बाद प्रीति और सहवाग के बीच कथित तौर पर कहासुनी हुई और प्रीति सहवाग के फैसलों पर सवाल उठाए थे.  खबरों में यह दावा भी किया गया है कि सहवाग अपने काम में प्रीति की कथित दखलंदाजी से इस कदर नाराज चल रहे हैं कि वह आने वाले दिनों में टीम छोड़ने का फैसला भी कर सकते हैं.

अब किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से जारी बयान में इन खबरों को सच्चाई से परे बताते हुए कहा गया है, हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि प्रबंधन प्रक्रिया के तहत हम (और अन्य फ्रैंचाइजी) मैदान पर और इसके बाहर अपनी टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करते हैं. यह समीक्षा औपचारिक और अनौपचारिक, दोनों तरीकों से की जाती है. इससे हमें मैचों के नतीजों के विश्लेषण के साथ अपने प्रदर्शन में सुधार में मदद मिलती है.'

बयान में कहा गया है, किंग्स इलेवन पंजाब की संस्कृति ऐसी है जिसमें टीम के भीतर हर स्तर के लोग पूरी स्पष्टवादिता के साथ खुलकर बहस करते हैं. इसके पीछे हम सबका साझा मकसद यही है कि हमारे प्रदर्शन में लगातार सुधार हो.

 

इससे पहले प्रीति ने सहवाग के साथ उनकी कथित कहासुनी की खबरों को ट्विटर पर व्यक्तिगत तौर पर खारिज कर दिया था. हालंकि दिलचस्प बात यह है कि वीरेंद्र सहवाग ने इस मसले पर अब तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है.

किंग्स इलेवन पंजाब के इस बयान से यह तो साफ हो गया है कि प्रीति ने सहवाग के साथ इस मसले पर चर्चा जरूर की थी लेकिन उस चर्चा पर सहवाग का क्या रुख है यह पता चलना अभी बाकी है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi