S M L

IPL 2018: आखिर क्यों ऑरेंज कैप पहनना नहीं चाहते हैं विराट कोहली!

मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी टीम की हार के बाद कोहली ने औरेंज कैप पर उतारा गुस्सा

Updated On: Apr 18, 2018 09:57 AM IST

FP Staff

0
IPL 2018: आखिर क्यों ऑरेंज कैप पहनना नहीं चाहते हैं विराट कोहली!

आईपीएल मे किसी बल्लेबाज का सबसे बड़ा ख्वाब ऑरेंज कैप हासिल करने का होता है. ऑरेंज कैप हमेशा उस बल्लेबाज को पहनाई जाती है जो मौजूदा सीजन सबसे ज्यादा रन बनाता है. लेकिन भारत के धुरंधर बल्लेबाज और आरसीबी की कप्तान विराट कोहली इस ऑरेंज कैप को पहनना नहीं चाहते हैं.

जी हां मंगलवार को जब आरसीबी और मुंबई के मुकाबले के बाद कोहली 92 रन की बेहतरीन पारी के बाद ऑरेंज कैप के हकदार बने और मैच के बाद जब उन्हें यह कैप दी गई उनका साफ-साफ कहना था कि वह यह नहीं पहनना चाहते हैं.

ऑरेंज कैप मिलने पर भी कोहली इस नाखुशी की वजह है उनकी टीम का प्रदर्शन. दरअसल इस मुकाबले में कोहली 62 गेंदों पर 92 रन की शानदार पारी खेलकर नाबाद जरूर रहे लेकिन उनकी टीम को मुंबई इंडियंस के हाथों 46 रन की शिकस्त झेलनी पड़ी. इस पारी ने कोहली को इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबज तो बनाया ही साथ ही वह आईपीएल में भी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए. कोहली ने सुरेश रैना को पीछे छोड़ते हुए आईपीएल में सर्वाधिक 4619 रन बना लिए हैं. सुरेश रैना के नाम अब तक 4558 रन दर्ज हैं.

इस उपल्धि के बावजूद कोहली अपनी टीम के प्रदर्शन से इतने नाखुश हैं है कि उन्होंने इसका इजहार मैच के बाद खुलकर किया. कोहली का कहना था, ‘मुंबई इंडियंस के लिए यह मैच अच्छा रहा. मेरा मन नहीं कर रहा है कि मैं यह ऑरेंज कैप पहनूं. अभी इसे पहनने की कोई तुक नहीं है. हमें बहुत ही अच्छी शुरुआत मिली थी, लेकिन हमने अपने हाथ से मैच गंवा दिया. जिस तरह से बल्लेबाज आउट हुए उसके चलते हमने मैच गंवा दिया.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi